• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना त्रासदी के बीच फिजूल खर्ची, अजित पवार के सोशल मीडिया पर 6 करोड़ खर्च करेगी उद्धव सरकार

|
Google Oneindia News

मुंबई। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचा रखा है। इस जानलेवा वायरस से सबसे अधिक प्रभावित राज्‍य महाराष्‍ट्र है। पूरे कोरोना संकटकाल में सबसे अधिक मरीज सामने आए हैं। सबसे अधिक मौतें भी महाराष्‍ट्र में हुई है। आए दिल राज्‍य में सैकड़ों मौतें हो रही हैं। सरकार का कहना है कि कोरोना के इलाज और रोकथाम के इंतजामों में सरकारी खजाना खाली हो चुका है।

कोरोना त्रासदी के बीच फिजूल खर्ची, अजित पवार के सोशल मीडिया पर 6 करोड़ खर्च करेगी उद्धव सरकार

कई मंत्रालय और विभागों ने तो ऐलान कर दिया है कि कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। वहीं दूसरी ओर महाराष्‍ट्र सरकार ने उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार की ईमेज को सोशल मीडिया पर चमकाने के लिए 6 करोड़ रुपए खर्च करने का प्‍लान बनाया है। आपको बता दें कि अजित पवार महाराष्‍ट्र के वित्त मंत्री भी हैं।

बुधवार को आदेश जारी करते हुए महाराष्‍ट्र सरकार ने कहा कि अजित पवार के सोशल मीडिया हैंडल संभालने का काम बाहर की एक एजेंसी करेगी। इसके लिए लगभग 6 करोड़ रुपए खर्च होने हैं। इस एजेंसी का काम अजित पवार द्वारा लिए गए जरूरी कदम की जानकारी आम आदमी तक पहुंचाना होगा। एजेंसी नियुक्‍त करने के लिए सामान्‍य प्रशासन विभाग में अवर सच‍िव आर एन मुसले द्वारा 5.98 करोड़ का बजट आवंटित करने का आदेश जारी किया गया है। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक यह बजट वर्ष 2021-22 के लिए हैं।

मराठा आरक्षण को लेकर जल्‍द होगी पीएम मोदी से मुलकात, करुंगा ये खास अपील: सीएम ठाकरेमराठा आरक्षण को लेकर जल्‍द होगी पीएम मोदी से मुलकात, करुंगा ये खास अपील: सीएम ठाकरे

English summary
Maharashtra to pay Rs 6 crore to handle Ajit Pawar’s social media accounts
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X