India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ऐश्वर्या बच्चन को लेकर ट्वीट कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बहाने एग्जिट पोल पर एक मीम की वजह से बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय बड़े विवाद में फंस गए हैं। सोमवार को एक्टर विवेक ओबेरॉय एक मीम शेयर किया था। इस मीम में सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या की अलग-अलग तस्वीरें हैं और इसके साथ जो लिखा गया, उसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। अब इस पर महिला आयोग भी सख्त होता दिख रहा है। राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र महिला आयोग ने आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर ऐक्टर विवेक ओबेरॉय के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है।

आयोग ने विवेक को भेजा नोटिस

आयोग ने विवेक को भेजा नोटिस

विवेक के इस ट्वीट के बाद महाराष्ट्र महिला आयोग ने विवेक ओबेरॉय द्वारा किए गए आपत्तिजनक् ट्वीट के लिए सरकार से कड़ा एक्शन लेने की मांग की है। इसके साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग औऱ राज्य महिला आयोग ने एक्टर के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। इसके साथ ही बॉलीवुड की कई हस्तियों ने विवेक ओबेरॉय की जमकर लताड़ लगाई है। विवेक ओबेरॉय ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा था, 'हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई राजनीति नहीं... केवल लाइफ'। विवेक के ट्वीट करने के कुछ मिनटों के भीतर ट्विटर पर #VivekOberoi ट्रेंड करने लगा।

कई हस्तियों ने विवेक ओबेरॉय पर जमकर गुस्सा निकाला है

सोनम कपूर समेत कई हस्तियों ने विवेक ओबेरॉय पर जमकर गुस्सा निकाला है। सोनम ने ट्वीट कर लिखा कि, घृणित और स्तरहीन कृत्य है। लोग विवेक के ट्वीट पर इस बात के लिए भी नाराज हो रहे हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय की अब शादी हो चुकी है और वह एक प्रतिष्ठित परिवार की सदस्य हैं। वहीं एनसीपी राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि एक्सिस्ट पोल की आड़ में किसी महिला का अपमान करने वाले पर गुनाह दर्ज होना चाहिए। ऐश्वर्या, पद्मश्री सम्मान से सम्मानित हैं। इस तरह से ट्वीट कर महिला का अपमान किया है बीजेपी को खुश करने के लिए। विवेक ओबेरॉय पर मामला दर्ज कर कार्रवाई हो नहीं तो जनता इसका जवाब देगी।

<strong>चुनाव परिणामों को लेकर चंद्रबाबू नायडू का बड़ा दावा, कहा-टीडीपी 1000 फीसदी जीतेगी</strong>चुनाव परिणामों को लेकर चंद्रबाबू नायडू का बड़ा दावा, कहा-टीडीपी 1000 फीसदी जीतेगी

प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने इस ट्वीट को बेहद अपमानजनक बताया

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, प्लीज इस तरह की तस्वीरें ना शेयर करें। ये एक महिला की छवि के लिए अच्छा नहीं है। साथ ही उसके बच्चे के लिए टॉर्चर है। वहीं बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने इस ट्वीट को बेहद अपमानजनक बताया। वह विवेक के इस ट्वीट के बेहद निराश हुईं।

<strong>Exit Poll 2019: ओडिशा में इतिहास रचेंगे नवीन पटनायक, BJP को भी बड़ा फायदा</strong>Exit Poll 2019: ओडिशा में इतिहास रचेंगे नवीन पटनायक, BJP को भी बड़ा फायदा

Comments
English summary
Maharashtra State Commission for Woman mulling to take action against actor Vivek Oberoi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X