• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्‍ट्र मंत्री बोले- अगर बॉलीवुड को बदनाम करके, उसे मुंबई से कहीं और शिफ्ट करने की कोशिश है तो हम ऐसा नहीं होने देंगे

|

मुंबई।बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग रैकट का भंडाफोड़ हुआ। जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारों पर नॉरकोटिक्‍स कंट्राेल ब्यूरो ने शिकंजा कसा। कई जानी-मानी फिज्‍मी हस्तियां एनसीबी के रडार पर है। वहीं सोमवार इसमें एक नाम अब एक्टर अर्जुन रामपाल का भी जुड़ गया है। सोमवार को एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। इसके बाद महाराष्‍ट्र के मंत्री अनिल परब न प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

    Drugs Case : Arjun Rampal के घर से मिली बैन दवाइयां, NCB ने पूछताछ के लिए भेजा समन | वनइंडिया हिंदी

    maha

    अनिल परब ने कहा कि मुंबई में नॉरकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ह मान लेना गलत है कि पूरा बॉलीवुड सिर्फ इसलिए बुरा है क्योंकि कुछ लोग ड्रग्स में लिप्त हैं। इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्‍होंने कहा अगर किसी के पास ड्रग्‍स मिल रहा है या कोई इसका सेवन कर रहा है और यह कानून के खिलाफ है, तो कार्रवाई की जानी चाहिए, लेकिन अगर कोई बॉलीवुड को बदनाम कर रहा है और इसे मुंबई से कहीं और शिफ्ट करने की दिशा में काम कर रहा है तो यह गलत है। ऐसा नहीं होने देंगे।

    अर्जुन रामपाल के घर की एनसीबी ने ली तलाशी

    गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताल अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद के साथ केस नंबर 24/20 में अरेस्‍ट किया गया था। दोनों के एक कोकेन सप्लायर ओमेगा गॉडविन के साथ लिंक थे। इससे पहले अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स और क्षितिज प्रसाद को केस नंबर 16/20 में गिरफ्तार किया गया था। वहीं सोमवार को एक्‍टर अर्जुन के घर तलाशी हुई। हालांकि तलाशी में क्‍या मिला एनसीबी ने इसका खुलासा नहीं किया।

    फिरोज नाडियावाला की पत्नी अरेस्‍ट
    एनसीबी की टीम को मुंबई में ड्रग्स रैकेट से संबंधित खूफिया सूचना मिलने के बाद शनिवार और रविवार को मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर और कोपरखैरने में छापेमारी की गई, जिसमें एक ड्रग पैडलर को एनसीबी ने पकड़ा। इसके बाद एनसीबी की एक टीम फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पहुंची और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया। इससे पहले एनसीबी ने छापेमारी के दौरान फिरोज के घर से ड्रग्‍स बरामद किया था।

    दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर पर कसा शिकंजा

    बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी कई दिनों से धरपकड़ कर रही है। पिछले माह दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रृद्धा कपूर समेत अन्‍य कई फिल्‍मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं विवेक ओबेरॉय के घर पर भी छापेमारी की थी। हाल ही में दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वो नहीं गईं। इसके बाद उन्होंने एनडीपीसी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। साथ ही 10 नवंबर को एनसीबी ने फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

     शिवसेना ने कसा तंज-BJP ने किया 'नमस्ते ट्रंप', अमेरिका ने उन्हें Bye Bye कर दिया शिवसेना ने कसा तंज-BJP ने किया 'नमस्ते ट्रंप', अमेरिका ने उन्हें Bye Bye कर दिया

    English summary
    महाराष्‍ट्र मंत्री बोले अगर बॉलीवुड को बदनाम करके, उसे कहीं और शिफ्ट करने की कोशिश की जा रही है तो हम ऐसा नहीं होने देंगे
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X