• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत बोले- उद्धव सरकार पांच साल पूरे करेगी, 'सामना' ने कांग्रेस को दिखाई उसकी जगह

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 जून। महाराष्ट्र में महाअघाड़ी सरकार के भीतर चल रही तनातनी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने अहम बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकजुट हैं और पांच साल तक सरकार चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। राउत ने कहा कि जो बाहरी लोग सरकार बनाना चाहते हैं, वो चुनाव में हार के बाद सत्ता खोने से बेचैन हैं। ऐसे लोग कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना के बीच दरार लाने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह कोशिश काम नहीं आएगा। दरअसल महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा था कि अगले सभी चुनाव में कांग्रेस महाअघाड़ी से अलग रहेगी और अलग चुनाव लड़ेगी। पटोले के बयान के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार को लेकर अलग-अलग अटकलें लगाई जा रही थीं। इस बीच संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार को लेकर अहम बात कही है।

    Maharashtra की राजनीति में उठापटक, Sanjay Raut बोले, Uddhav Govt 5 साल पूरे करेगी | वनइंडिया हिंदी

    sanjay raut

    संजय राउत ने कहा कि विकास अघाड़ी में जो तीन दल शामिल हैं, हम तीनों एक दूसरे के साथ बहुत मजबूती क साथ खड़े हैं, यह सरकार चलाने की प्रतिबद्धता पांच साल की है, बाहर के लोग जो सरकार बनाना चाहते हैं, सत्ता जाने के बाद उनके पेट में दर्द है, लेकिन यह सरकार पांच साल चलेगी, कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना में चाहे जितनी भी दरार डालने की कोशिश की जाए, प्रदेश की सरकार पांच साल तक चलेगी। गौर करने वाली बात है कि हाल ही में एनसीपी मुखिया शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। जिसके बाद से ही महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज हो गई थी। आज एक बार फिर से शरद पवार दिल्ली में हैं,दो दिन के दौरे पर माना जा रहा है कि शरद पवार कई राजनीतिक बैठक कर सकते हैं, जिसपर हर किसी की नजर होगी।

    इसे भी पढ़ें- योग पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी का विवादित बयान, रामदेव बोले- सबको सन्मति दे भगवानइसे भी पढ़ें- योग पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी का विवादित बयान, रामदेव बोले- सबको सन्मति दे भगवान

    इस बीच महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी में चल रही तनातनी के दौरान शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे लेख में कांग्रेस को नसीहत दी गई है। इसमे कहा गया है कि कांग्रेस को अपनी जमीनी हकीकत देख लेनी चाहिए। कांग्रेस स्वबल की बात कर रही है, ऐसे में अगर बाकी के लोग स्वबल की बात करेंगे तो शिवसेना चुपचाप नहीं बैठी रहेगी। कोरोना काल में जो स्वबल की बात कर रहे हैं, अभी चुनाव भी नहीं हैं, ऐसे में स्वबल की बात करने वालों को जनता चप्पल से मारेगी।

    English summary
    Maharashtra: Sanjay Raut says government will complete its term Samna hits on Congress.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X