• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना नेता पर ईडी के छापों को लेकर बोले संजय राउत, मोहनजोदड़ो-हड़प्पा की बातें खंगाल रहे भाजपा के लोग

|

नई दिल्ली। शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रेड को लेकर संजय राउत ने भाजपा की आलोचना की है। शिवसेना सांसद और प्रवक्ता राउत ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए बहुत पुरानी चीजे खंगाल रहे हैं। सरनाईक के घर रेड के बाद उनको भी नोटिस जारी होने की खबरों पर राउत ने कहा, अगर मुझे नोटिस भेजने की बात कोई कर रहा है तो आने दो, मैं भी इंतजार कर रहा हूं। पुरानी-पुरानी बातें खंगालने की मुहिम चल रही है। भाजपा के लोग मोहनजोदड़ो-हड़प्पा तक जा रहे हैं।

120 नेताओं के नाम ईडी को भेजे: राउत

120 नेताओं के नाम ईडी को भेजे: राउत

संजय राउत ने कहा कि केंद्र ईडी का इस्तेमाल विपक्ष को काबू करने के लिए कर रहा है। राउत ने कहा, मैं इस देश के ऐसे 120 प्रमुख नेता जो सत्ताधारी पार्टी के हैं उनकी लिस्ट ईडी और वित्त मंत्रालय को भेज रहा हूं। अब मैं देखूंगा ईडी किसको जांच के लिए बुलाती है, या जांच सिर्फ विपक्ष के नेताओं की ही होगी।

महाराष्ट्र में विधायकों पर दबाव बनाया जा रहा

महाराष्ट्र में विधायकों पर दबाव बनाया जा रहा

इससे पहले राउत ने कहा था कि प्रताप सरनाईक के घर ईडी की रेड का मकसद एजेंसी का दुरुपयोग करके महाराष्ट्र सरकार को गिराना है। केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके महाराष्ट्र में विधायकों पर दबाव बनाया जा रहा है लेकिन यह रणनीति यहां पर काम नहीं आने वाली है। राउत ने कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार के तीनों दलों (कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी) का एक-एक विधायक मजबूती से अपनी पार्टी और सरकार के साथ है। सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

शिवसेना विधायक के घर हुई रेड

शिवसेना विधायक के घर हुई रेड

बता दें कि शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक के ठाणे शहर स्थित घर और दफ्तर में प्रवर्तन निदेशालय ने रेड डाली है। ईडी की ओर से कहा गया है कि प्रताप सरनाईक और परिवार के लेन-देन की जांच की जा रही है। रियल एस्टेट डेवलपर सनाईक के मुंबई और ठाणे समेत 10 ठिकानों पर रेड की गई है, जिसके बाद शिवसेना की ओर से केंद्र पर निशाना साधा गया है।

ये भी पढ़ें- लव जिहाद को लेकर संजय राउत का भाजपा पर तंज, बोले- नीतीश कुमार लाएं कानून, उसी को देखकर हम भी बनाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharashtra Sanjay Raut attack bjp on ED raids shiv sena mla Pratap Sarnaik home and office
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X