• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में कोरोना के 7000 नए केस, बोले CM ठाकरे-'अगर नहीं सुधरे तो लगेगा Lockdown'

|

Maharashtra has reported around 7,000 COVID cases today,Lockdown in 8 days if people don't follow norms: CM Thackeray: कोरोना से जंग लड़ रहे महाराष्ट्र में एक बार फिर से बढ़ते कोरोना मरीजों ने प्रशासन के सिर में दर्द पैदा कर दिया है। रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे प्रदेश के लोगों को संबोधित करते हुए चेतावनी दी कि जरा सी ढिलाई किसी के लिए भी परेशानी पैदा कर सकती है इसलिए अगर कोरोना से बचने के लिए बनाई गई गाइडलाइंस का पालन लोग सख्ती से नहीं करेंगे तो राज्य में लॉकडाउन के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा।

 बोले CM ठाकरे-अगर नहीं सुधरे तो लगेगा Lockdown

सीएम ने ठाकरे ने राज्य में सोमवार से तमाम तरह की राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक बैठकों पर रोक लगाने का ऐलान किया है और साथ ही कहा है कि लॉकडाउन पर 8 दिनों में होगा फैसला। उन्होंने कहा मैं कल से मैं मि. जबाबदार (मैं जवाबदार) मुहिम शुरू कर रहा हूं, जिसमें मुझे आपसे उत्तर चाहिए कि आपको लॉकडाउन चाहिए या नहीं जिन्हें लॉकडाउन नहीं चाहिए वो लोग मास्क पहनें और नियमों का पालन करें और जिन्हें लॉकडाउन चाहिए वो लोग मास्क न पहनें, मेरे सवालों का जवाब मुझे एक हफ्ते के अंदर चाहिए।

महाराष्ट्र में आज 7000 कोरोना के केस रिपोर्ट किए गए

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में आज 7000 कोरोना के केस रिपोर्ट किए गए हैं। जिसके बाद राज्य सरकार ने अमरावती जिले में एक हफ्ते के लॉकडाउन का ऐलान किया है। वहीं कई दूसरे जिलों में भी सख्ती बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर ने रविवार को बताया है कि अमरावती जिले में कल यानी 22 फरवरी रात आठ बजे से एक हफ्ते का लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान आवाजाही की इजाजत नहीं होगी सिर्फ आवश्यक सेवाएं ही जारी रहेंगी। हालांकि अचलपुर को लॉकडाउन से छूट दी गई है, यहां बंदी नहीं होगी।

बीएमसी ने फिर से कोरोना की गाइडलाइन जारी की

राजधानी मुंबई में बीएमसी ने फिर से कोरोना की गाइडलाइन जारी की है। राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ये भी कहा है कि अगर केस बढ़े और लोगों में लापरवाही दिखी तो वो पूरे राज्य में लॉकडाउन लगा देंगे। सीएम ने कहा कि कोई नहीं चाहता कि उसे कमरे में बंद किया जाए, पहले भी लॉकडाउन मजबूरी में लगा था लेकिन अगर स्थिति नहीं सुधरी तो हमें फिर से सख्त कदम उठाने होंगे।

यह पढ़ें: कोरोना वायरस: महाराष्ट्र के अमरावती में एक हफ्ते का लॉकडाउन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra has reported around 7,000 COVID cases today,Lockdown in 8 days if people don't follow Covid norms: Maharashtra CM Uddhav Thackeray's ultimatum to people.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X