India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच डिप्टी सीएम अजित पवार कोरोना वायरस से संक्रमित

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जून: महाराष्‍ट्र में सरकार डमाडोल स्थिति में हैं। सत्‍ता पर काबिज शिवसेना के बड़ी संख्‍या में विधायक एकनाथ शिंदे संग बगावत कर चुके हैं। महाराष्‍ट्र की महाअघाड़ी सरकार पर संकट के बीच राज्‍य के उपमुख्‍यमंत्री कोविड की चपेट में आ गए हैं।

ajit

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे और महाराष्‍ट्र के उपमुख्‍यमंत्री अजित पवार ने ट्टीट कर ये जानकारी दी। अजित पवार ने मराठी भाषा में लिखा मैंने कोरोना का टेस्‍ट करवाया और मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं अजित पवार के बाद एनसीपी नेता छगन भुजगल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्‍होंने ट्टीट करके लिखा 'मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है लेकिन स्वास्थ्य अच्छा है। डॉक्टर की सलाह पर मेरा इलाज चल रहा है और आप सभी के आशीर्वाद से मैं कोरोना पर विजय पाकर शीघ्र स्वस्थ हो जाऊंगा जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सावधान रहना चाहिए।

वहीं इनसे पहले 22 जून को, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।इस बीच शिवसेना के बागी विधायकों और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच महाराष्ट्र में सियासी संकट लगातार गहराता जा रहा है।
महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल शिवसेना में गुट में तब शुरू हुई जब शिवसेना मंत्री एकनाथ शिंदे कुछ विधायकों के साथ सूरत गए और फिर गुवाहाटी गए, जहां उन्होंने पार्टी के 38 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। इस प्रकार दो-तिहाई बहुमत हासिल है।

वहीं सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे और अन्य विधायकों को महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर द्वारा 12 जुलाई, शाम 5.30 बजे तक जारी किए गए अयोग्यता नोटिस पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए अंतरिम राहत दी है।

यशवंत सिन्हा के साथ पूरा विपक्ष खड़ा है, असली लड़ाई तो दो विचारधाराओं की है- राहुल गांधीयशवंत सिन्हा के साथ पूरा विपक्ष खड़ा है, असली लड़ाई तो दो विचारधाराओं की है- राहुल गांधी

Comments
English summary
Maharashtra political crisis: Deputy CM Ajit Pawar infected with corona virus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X