• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: MLC चुनाव में BJP की हार के बाद पंकजा मुंडे का उद्धव पर निशाना, अब सोनिया-पवार अच्छे हो गए...

|

नई दिल्ली- महाराष्ट्र में विधान परिषद चुनाव में आज भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणीस ने माना भी है कि वो महा विकास अघाड़ी में शामिल तीनों पार्टियों की संयुक्त ताकत का आंकलन करने में चूक गए। इसी के बाद पार्टी की नेता पंकजा मुंडे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के रवैए में आए बदलाव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना सुप्रीमो के लिए एनसीपी चीफ शरद पवार और कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी तभी से अच्छे हो गए हैं, जब से पिछले साल उन्होंने उनकी पार्टियों के साथ मिलकर सरकार बनाई है। इससे पहले वह सोनिया गांधी के लिए गलत ही बोलते थे।

Maharashtra:Pankaja Munde targets Uddhav after BJPs defeat in MLC election,now Sonia-Pawar become good
    Maharashtra vidhan Parishad election: BJP को झटका, सिर्फ एक सीट पर मिली जीत | वनइंडिया हिंदी

    महाराष्ट्र की बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने कहा है कि 'अब एमवीए सरकार 2019 से सत्ता में है तो उद्धव ठाकरे का सबके साथ संबंध अच्छा हो गया है। शरद पवार अच्छे हो गए हैं, सोनिया गांधी अच्छी हो गई हैं। जब एमवीए सरकार नहीं थी तो वह सोनिया गांधी के लिए गलत ही बोलते थे।' मुंडे एमएलसी चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर हुई कोर कमिटी की बैठक में शामिल होने के लिए आई थीं। मुंडे ने कहा कि कोर कमिटी में इस बात पर चर्चा हुई कि विधान परिषद में पार्टी के खराब प्रदर्शन की वजह क्या रही। गौरतलब है कि राज्य में हाल ही में विधान परिषद के लिए 6 सीटों पर चुनाव हुए हैं, जिसमें से पार्टी को सिर्फ 1 सीट ही मिली है।

    मुंडे ने बताया कि 'कोर कमिटी की बैठक प्रदेश प्रभारी और उपप्रभारी के मुंबई आने की वजह से हुई है। हमने विधान परिषद चुनाव के परिणामों पर भी चर्चा की है। हमनें अपने खराब प्रदर्शन के कारणों की समीक्षा की है और इसपर चर्चा की है कि भविष्य में इस स्थिति को कैसे टाला जा सकता है।' जब पंकजा मुंडे से पूछा गया कि क्या शिवसेना का समर्थन नहीं मिल पाने की वजह से भाजपा को नुकसान हुआ है तो उन्होंने कहा कि असल में शिवसेना को नुकसान हुआ है, जिसे एक भी सीट नहीं मिली है। विधान परिषद की 6 सीटों में से भाजपा को 1, महाविकास अघाड़ी को 4 और एक निर्दलीय प्रत्याशी को जीत मिली है।

    इसे भी पढ़ें- Hyderabad election:भाजपा का 'भाग्य' चमका, क्या बदलेगा तेलंगाना का अगला निजाम ?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra:Pankaja Munde targets Uddhav after BJP's defeat in MLC election,now Sonia-Pawar become good
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X