• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति चुनाव जीता तो पत्नी ने कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाया, देखें वायरल वीडियो

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र(Maharashtra) में हुए ग्राम पंचायत चुनाव(Gram Panchayat elections) नतीजों में सत्ताधारी पार्टी शिवसेना(shivsena) सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। चुनावों में अक्सर आपने देखा होगा कि, जब कोई उम्मीदवार जीत जाता है तो उसके समर्थक, उसके रिश्तेदार या परिवार के लोग उसे उठा कंधे पर बिठाकर घुमाते हैं। लेकिन महाराष्ट्र के पुणे में अलग ही मांजरा देखने को मिला। जब एक प्रत्याशी के जीतने के बाद उसकी पत्नी ने कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाया।

पत्नी ने कंधे पर बैठाकर निकाला विजय जुलूस

पत्नी ने कंधे पर बैठाकर निकाला विजय जुलूस

पुणे के खेड तहसील के पालू ग्राम पंचायत चुनावों में संतोष शंकर गुरव ने 221 वोट लेकर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को हराया। इस जीत पर उनकी पत्नी रेणुका की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रेणुका ने जोश में पति संतोष को कंधे पर बिठाकर ‘विजय जुलूस' निकाला। उनके पीछे उनके कार्यकर्ता गुलाल उड़ा रहे थे। पालू ग्राम पंचायत में जाखमातादेवी ग्राम विकास पैनल ने 7 में से 6 सीटें जीती हैं। ग्राम पंचायत रिजल्ट आने के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कोल्हापुर जिले में भी देखने को मिली ऐसी तस्वीर

कोल्हापुर जिले में भी देखने को मिली ऐसी तस्वीर

एक ऐसी ही तस्वीर कोल्हापुर जिले के करवीर तालुका के गिरगाव गांव की है। इस गांव में अलग-अलग वार्ड से शुभांगी कोंडेकर, शीतल प्रवीण चव्हाण और अर्चना गुरव नाम की महिलाओं ने जीत दर्ज की। इन तीनों के पति ने इनका विजय जुलूस इन्हें अपने गोद पर बिठाकर निकाला। इस दौरान समर्थकों ने रंग-गुलाल उड़ाया। लोगों ने जश्न की फोटो खींचकर शेयर कर दी। देखते ही देखते तस्वीरें वायरल हो गईं।

शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी

बता दें कि चुनाव आयोग ने कुल 14 हजार 234 ग्राम पंचायत के लिए नतीजे घोषित किए थे, जिसमें 1523 जगह के चुनाव निर्विरोध हुए और 26 हजार 718 उम्मीदवार निर्विरोध जीते। 1 लाख 25 हजार 709 सीटों के लिए चुनाव हुए जिसके लिए कुल 2 लाख 14 हजार 880 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे थे। नतीजों में सत्ताधारी पार्टी शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, जबकि भारतीय जनता पार्टी दूसरे नंबर पर रही है। मंगलवार सुबह तक सामने आए नतीजों में शिवसेना को कुल 3113 सीटों पर जीत मिली है।

मेट्रो स्टेशन पर अचनाक बेहोश होकर गिरा यात्री, CISF जवान ने इस ट्रिक से बचाई जान, सामने आई CCTV फुटेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharashtra panchayat elections husband sitting on his wife shoulder celebrate victory in pune
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X