• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Maharashtra: ठाणे में बिजली गिरने से बड़ा हादसा, एक की मौत और 26 लोग घायल

|

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे (Maharashtra Thane) जिले में बुधवार को दो अलग-अलग दो जगहों पर बिजली गिरने से बड़ा हादसा हो गया। जिसमें एक शख्स की उत्तन नगर में मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक मरने वाला नाबालिग है। वहीं 26 लोग घायल हैं। घायलों में कुछ लोगों की स्थिति गंभीर है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

Thane

पाली का रहने वाला नाबालिद सुप्रीम भंडारी बुधवार शाम छह बजे समुद्र देखने गया था, जब यह हादसा हुआ। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

महाराष्ट्र में पिछले हफ्ते भी बारिश ने मचाई तबाही

बता दें कि पिछले हफ्ते महाराष्ट्र में ठाणे सहित कई जिलों में भारी बारिश हुई थी। ठाणे उत्तरी कोंकण सहित महाराष्ट्र के जिले रेड अलर्ट पर थे। महाराष्ट्र में सोलापुर जिले के पंढरपुर में भारी बारिश के कारण दीवार ढह जाने की एक घटना में एक ही परिवार के चार लोगों समेत छह लोगों की मौत पहले हो चुकी है।

सीएम ठाकरे बोले- बारिश से प्रभावित लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि उनकी सरकार बारिश से प्रभावित लोगों को जल्द मदद देने के लिए प्रतिबद्ध है। बुधवार (21 अक्टूबर) को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में भारी बारिश और बाढ़ से प्रभावित लोगों का जीवन जल्द से जल्द सामान्य बनाने की कोशिश में लगी हुई है।

सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मराठवाड़ा जिले के कुछ हिस्सों का दौरा किया था। इसी दौरान सीएम ठाकरे ने बताया था कि प्रभावित लोगों को दी जाने वाली राहत पर फैसला लेने के लिए राज्य मंत्रिमंडल की गुरुवार (22 अक्टूबर) को बैठक होगी।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित 5 राज्यों में घटे केस, सरकार ने दी राहतभरी खबर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra: One dead and 26 injured in two separate incidents of lightning strikes in Thane
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X