• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमिताभ के बंगले 'प्रतीक्षा' के बाहर MNS ने लगाए पोस्टर, कहा-'बड़ा दिल दिखाएं बच्चन'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 जुलाई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त अपने घर ' प्रतिक्षा' की वजह से सुर्खियों में हैं। उनके घर के बाहर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पोस्टर लगाए हैं और एक्टर से 'बड़ा दिल' दिखाने की अपील की है । मालूम हो कि ये पोस्टर सड़क के चौड़ीकरण को लेकर लगाया गए हैं। ये पोस्टर बुधवार रात को नायक के घर पर चिपकाए गए हैं।

    Amitabh Bachchan के बंगले के बाहर MNS ने लगाया Poster, जानें क्या है मामला? । वनइंडिया हिंदी
    'प्रतीक्षा' के बाहर MNS ने लगाए पोस्टर

    'प्रतीक्षा' के बाहर MNS ने लगाए पोस्टर

    मालूम हो कि ' प्रतिक्षा' के सामने ज्ञानेश्वर रास्ते को चौड़ीकरण करने की तैयारी प्रशासन कर रहा है, ये सड़क अभी 45 फीट चौड़ी है और प्रशासन इसे 60 फीट चौड़ा करना चाहता है, क्योंकि इस सड़क पर काफी तगड़ा जाम लग जाता है। सड़क के चौड़ीकरण के सिलसिले में बीएमएसी ने अमिताभ को साल 2017 में एक नोटिस भेजा था लेकिन बच्चन इसके लिए कोर्ट चले गए थे लेकिन अब कोर्ट ने फिर से काम शुरू करने की इजाजत दी है।

    यह पढ़ें :महिमा-रिया को छोड़ने के बाद अब किम शर्मा को डेट कर रहे हैं लिएंडर पेस? क्या है सच?यह पढ़ें :महिमा-रिया को छोड़ने के बाद अब किम शर्मा को डेट कर रहे हैं लिएंडर पेस? क्या है सच?

    बीएमएसी ' प्रतिक्षा' की एक दीवार तोड़ने की तैयारी में हैं

    बीएमएसी ' प्रतिक्षा' की एक दीवार तोड़ने की तैयारी में हैं

    इस वजह से बीएमएसी ' प्रतिक्षा' की एक दीवार तोड़ने की तैयारी में हैं और इसलिए ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने अमिताभ के घर के आगे पोस्टर लगाए हैं और उनसे सहयोग और 'बड़ा दिल' दिखाने की अपील की है। फिलहाल बच्चन की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

    बीएमएसी ने दी सफाई

    बीएमएसी ने दी सफाई

    मालूम हो कि इस काम में हो रही देरी की वजह से बीएमएसी पर अमिताभ का सहयोग करने का भी आरोप लग रहा है। स्थानीय कांग्रेस पार्षद ने आरोप लगाया है कि BMC जानबूझकर अमिताभ से बात नहीं कर रही है क्योंकि अमिताभ बच्चन एक बड़ा नाम है,जिसके जवाब में BMC ने सफाई दी थी कि ऐसा कुछ नहीं है, हम जल्द से जल्द उस प्रॉपर्टी से जमीन ले लेंगे।

    यह पढ़ें:दीया मिर्जा दो महीने पहले ही बन गई मां, लेकिन क्यों छुपाई ये Good News?यह पढ़ें:दीया मिर्जा दो महीने पहले ही बन गई मां, लेकिन क्यों छुपाई ये Good News?

    'मैप में कुछ गड़बड़ी है'

    'मैप में कुछ गड़बड़ी है'

    हमें बस सिटी सर्वे ऑफिस रिपोर्ट का इंतजार है कि 'वो बस हमें बता दें कि 'प्रतीक्षा' से कितनी जमीन लेनी है। दिसंबर 2019 में 'प्रतीक्षा' के डिमार्केशन के लिए अप्लाई कर उसकी फीस भी भरी जा चुकी है लेकिन सर्वे ऑफिशियल्स ने बताया था कि मैप में कुछ गड़बड़ी है।' मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब 8-9 फीट जमीन बीएमसी बंगले की 'दीवार' को हटाकर ले सकती है।

    English summary
    Maharashtra Navnirman Sena (MNS) puts up a poster outside Amitabh Bachchan's bungalow Prateeksha, see details here.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X