दो दिनों से ढाई साल की मासूम को लेकर गायब थी मां, खाई में मिली दोनों की लाश

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक महिला ने अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ खाई में कूदकर अपनी जान दे दी। सप्तश्रृंगी स्थित शितकडा गढ़ के ऊपर से एक विवाहित महिला ने अपनी ढाई साल की बच्ची को लेकर नीचे छलांग लगा दी। मां ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह अब तक पता नहीं चल सकी है। इस घटना में कांचन विलास निफाडे (उम्र 28) और उसकी पुत्री ईश्वरी विलास निफाडे (उम्र 2.5) की मौत हो गई है।

maharashtra nasik mother and her daughter found dead

भातोडे स्थित नागरिकों ने इस घटना की जानकारी वणी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा किया। मां-बेटी दोनों की लाश को गढ़ के नीचे जाकर निकाली गई। दोनों की लाश को पुलिस ने रात 8 बजे के करीब वणी ग्रामीण हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

आत्महत्या के मामले में वणी पुलिस स्टेशन ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। यह विवाहिता अपने घर से दो दिनों से लापता थी जिसकी शिकायत उसके घरवालों ने पिंपलगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी। कांचन निफाडे नामक रिश्तेदार को इन दोनों मां-बेटी की मृत्यु की जानकारी दी गई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: पंचर बनाने वाली ट्यूब को मुंह से सूंघते हैं ये बच्चे, ज्यादा नशे के लिए प्राइवेट पार्ट में लगाते हैं इंजेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharashtra nasik mother and her daughter found dead

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.