• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मशहूर संगीतकार और गायक वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन, सदमे में बॉलीवुड

|

मुंबई। बॉलीवुड को साल 2020 एक के बाद एक झटका रहा है। पिछले महीने ही इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन हो गया और अब मशहूर संगीतरकार और गायक वाजिद खान के निधन की खबर आ रही है। साजिद-वाजिद की जोड़ी के नाम से मशहूर संगीतकार वाजिद खान ने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड सदमें में है। बॉलीवुड के चमकते संगीतकारों और गायकों में शामिल वाजिद ने 42 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

    Wajid Khan Versova कब्रिस्तान में हुए सुपुर्द-ए-खाक, नम हुईं भाई Sajid Khan की आंखे | वनइंडिया हिंदी

     Maharashtra: Music composer and singer Wajid Khan passes away at a hospital in Mumbai.

    एक रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और पिछले कई दिनों से मुंबई के अस्पताल में भर्ती थे। उन्होंने 3 महीने पहले ही किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था, लेकिन एक बार फिर से समस्या होने की वजह से वो मुंबई के अस्पताल में भर्ती थी। रविवार देर रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनका निधन हो गया। संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है। सलीम वाजिद के करीबी दोस्तों में शामिल है। उन्होंने लिखा कि- 'साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं। अल्लाह उनके परिवार को हिम्मत दे।'

    इरफान खान के निधन के बाद खुला राज, देर रात 2 बजे इन्हें करते थे फोन

    वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि ये बेहद दुखद है, उनकी ये बात मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। वो हमेशा मुस्कुराते रहते थे। आप बहुत जल्द चले गए। आपको बता दें कि वाजिद खान ने अभिनेता सलमान खान के लिए कई सुपरहिट गानें दिए हैं। सलमान खान की हिट फिल्मों के अधिकांश गाने वाजिद खान ने गाए हैं, जिसमें पार्टनर, दबंग, वांटेड जैसी फिल्मों में सुपर हिट गाने शामिल है। वाजिद को वर्सोवा के क्रबिस्‍तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया जाएगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra: Music composer and singer Wajid Khan passes away at a hospital in Mumbai.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X