• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे पर लगा बलात्कार का आरोप, महिला सिंगर ने कहा- मेरी जान को खतरा

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे के ऊपर एक महिला सिंगर ने रेप और ब्लैकमेल करने का संगीन आरोप लगाया है। धनंजय मुंडे पर लगे आरोप के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की नेतृत्व वाली 'महा विकास अघाड़ी' सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है, उन्होंने इसे ब्लैकमेल करने की साजिश बताया। बता दें कि महिला सिंगर ने पुलिस में दर्ज शिकायत की फोटो ट्वीट कर (Dhananjay Munde) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता धनंजय मुंडे धनंजय मुंडे पर ये आरोप लगाए।

    Maharashtra के मंत्री Dhananjay Munde पर लगा दुष्कर्म का आरोप, मंत्री ने कहा ये | वनइंडिया हिंदी

    Maharashtra minister Dhananjay Munde accused of physically harassed by female singer

    महिला सिंगर ने अपने ट्वीट में पुलिस पर भी मामले को गंभीरता से ना लेने और जल्दी शिकायत दर्ज ना किए जाने का आरोप लगाया है। गायिका ने सोमवार रात को ट्वीट कर आरोप लगाया था कि 2006 से मुंडे द्वारा उनके साथ बार-बार बलात्कार किया गया। महिला ने ट्वीट में यह भी दावा किया है कि उसकी जान को खतरा है। उन्होंने ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

    धनंजय मुंडे ने जारी किया बयान

    उधर, खुद पर लगे रेप के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए धनंजय मुंडे ने कहा कि यह उन्हें ब्लैकमेल करने और पैसे ऐंठने की एक साजिश है। मुंडे ने एक बयान जारी कर कहा, 'साल 2003 में वह एक महिला के साथ रिलेशन में आए, शिकायतकर्ता सिंगर उसी की छोटी बहन है। शिकायतकर्ता की बहन के साथ उनके रिश्ते के बारे में उसके परिवार को पता था और हमारे दो बच्चे भी हैं।' मुंडे ने आगे कहा, मैंने अपना नाम रिश्ते से पैदा हुए बच्चों को दिया है। मैंने बच्चों की जिम्मेदारी ली है क्योंकि वे मेरे साथ रहते हैं। मेरी पत्नी ने बच्चों को परिवार का हिस्सा माना है। मैंने उसे मुंबई में एक फ्लैट खरीदने में मदद की है और उसके भाई ने अपना व्यवसाय स्थापित करने में मदद की है। हालांकि, 2019 के बाद से, अपनी बहन और भाई के साथ महिला ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और मुझे नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।

    मोतिहारीः स्कूल डायरेक्टर दो साल से बच्ची का कर रहा था रेप, अश्लील हरकतों का किसी ने भेजा मैसेज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra minister Dhananjay Munde accused of physically harassed by female singer
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X