• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुप्तेश्वर पांडे के इस्तीफे पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान, 'मेरा शक सही था, वो BJP नेता की तरह...'

|

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) ने बिहार के पूर्व डीजीपी प्रमुख गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar Pandey) के इस्तीफे पर कहा है कि उनका शक यकीन में बदल गया है। एनसीपी (NCP) नेता अनिल देशमुख ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में गुप्तेश्वर पांडे एक बीजेपी (BJP) नेता की तरह बयान दे रहे थे और यह बात सही साबित हो गई है। हालांकि गुप्तेश्वर पांडे ने साफ कर दिया है कि उन्होंने वीआरएस अपनी मर्जी से लिया है और उन्होंने अभी किसी पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है।

Anil Deshmukh

अनिल देशमुख बोले- बिहार चुनाव की वजह से मुंबई पुलिस को बदनाम किया गया

मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, पिछले दो-डेढ़ महीनों में आपने देखा कि बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी होने के बावजूद पांडे सुशांत मामले में ऐसे बात कर रहे थे, जैसे की वह एक बीजेपी के वरिष्ठ नेता हों और आज ये मेरी बात सही साबित हो गई है।

एनसीपी नेता, अनिल देशमुख ने कहा, वह इस्तीफा दे चुके हैं, मैं सिर्फ एक ही बात कहना चाहूंगा कि यह बिहार चुनाव को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र और यहां की पुलिस को बदनाम करने की बीजेपी की एक साजिश थी।

गुप्तेश्वर पांडे ने VRS के बाद कहा, मैं आजाद हूं

मंगलवार की रात को गुप्तेश्वर पांडे ने VRS दिया था। उनके स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति से बिहार विधानसभा चुनाव में उनके खड़े होने की अटकलें तेज हो गई हैं। राजनीति गलियारों में इस बात की चर्चा है कि बिहार चुनाव-2020 में वह बक्सर के सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को कहा था कि अब वह 'आजाद' हैं और चुनाव लड़ना कोई गलत काम नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि अभी तक उन्होंने किसी भी पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है और अगर वह ऐसा करते हैं तो मीडिया को जरूर बताएंगे। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में गुप्तेश्वर पांडे ने महाराष्ट्र की पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था।

English summary
Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh said Former Bihar police chief Gupteshwar Pandey would speak like some BJP leader in connection with actor Sushant Singh Rajput's death case and that suspicion has proved to be true.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X