• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्राइवेट पलों की फोटो दिखा गर्लफ्रेंड को ब्‍लैकमेल कर रहा था ब्‍वॉयफ्रेंड, मांगे 5 लाख तो हुआ ये

|

मुंबई। देश की औद्योगिक राजधानी मुंबई के सांगली में पुलिस ने 39 साल के एक शख्‍स पर पूर्व प्रेमिका करे ब्‍लैकमेल करने और 5 लाख रुपए वसूलने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। वो एक्‍स गर्लफ्रेंड को उसकी प्राइवेट फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल करता था। ऐसा तब शुरू हुआ जब महिला ने शादी का प्रस्‍ताव ठुकरा दिया। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक महिला वाशी स्थित एक अपार्टमेंट में अपने 18 साल के बेटे और भाई के परिवार के साथ रहती है। 17 साल पहले वो पति से अलग हो गई थी क्‍योंकि पति को शराब पीने की लत थी।

प्राइवेट पलों की फोटो दिखा गर्लफ्रेंड को ब्‍लैकमेल कर रहा था ब्‍वॉयफ्रेंड, मांगे 5 लाख तो हुआ ये

पुलिस को दिए अपने शिकायत पत्र में महिला ने बताया कि तीन साल पहले वो सांगली में इस्‍लामपुर में एक शादी में दूर के रिश्‍तेदार आरोपी से मिली थी। शादी समारोह में हल्‍की बातचीत के दौरान दोनों ने अपना-अपना नंबर शेयर किया और बाद में फोन पर बात शुरू हो गई। कुछ समय बात के बाद दोनों के बीच संबंध बन गए। आरोपी अकसर महिला से मिलने वाशी आता था और कई बार वो भी उससे मिलने सांगली जाती थी। महिला के मुताबिक पिछले डेढ़ साल से वो शादी का दबाव बना रहा था।

पुलिस ने बताया कि महिला ने सामाजिक सोच और बेटे का हवाला देते हुए शादी से इंकार कर दिया। इसके बावजूद भी आरोपी महिला पर शादी का दबाव डालता रहा। महिला जब दूरी बनाने लगी तो आरोपी अलग-अलग नंबरों से फोन करने लगा। महिला ने बताया कि उसने हाल ही फोन कर 5 लाख रुपए मांगे। उसने कहा कि अगर रिश्‍ते से बाहर निकलना है तो पैसे देने होंगे नहीं तो वो उसके प्राइवेट पल की तस्‍वीरें वायरल कर देगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जबरन वसूली और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है।

English summary
The Vashi police have booked a 39-year-old Sangli man for allegedly trying to extort Rs5 lakh from his former girlfriend by threatening to circulate their pictures.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X