• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बहुमत सदन में पेश करना होता है, होटल में नहीं- राम माधव

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र में देवेंद्र फडणवीस सरकार को बहुमत साबित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से बुधवार शाम तक का समय मिलने के बाद बीजेपी ने दावा किया है कि वह शक्‍ति परीक्षण में सफल होगी। उसकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। बीजेपी महासचिव राम माधव ने कहा, बहुमत को होटल या अन्य जगहों पर नहीं, बल्कि सदन के पटल पर साबित करना है।

बहुमत सदन में पेश करना होता है, होटल में नहीं- राम माधव

हमें विश्‍वास है कि विधानसभा के पटल पर देवेंद्र फडणवीस की सरकार बहुमत साबित कर लेगी और पूरी दुनिया इसका गवाह बनेगी। आपको बता दें कि उधर शिवसेना ने भी दावा किया है कि वो 30 मिनट में बहुम साबित कर देगी। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि 'कोर्ट ने हमे 30 घंटे का समय दिया है। अगर हमें 30 मिनट का भी समय दिया गया होता तो कोर्ट का आभार मानते क्‍योंकि हम 30 मिनट में भी बहुमत साबित कर सकते हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार शाम को ही भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बीजेपी के 105 विधायक और उनके साथ कुछ निर्दलीय विधायक बैठक करेंगे, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। वहीं शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने सोमवार को मुंबई के होटल हयात में अपने विधायकों की परेड करवाई थी। पार्टियों का दावा था कि उनके पास 162 से अधिक का आंकड़ा है, जबकि फ्लोर टेस्ट वाले दिन ये आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra Govt Formation: Majority has to be proven not in hotels but on the floor of the House says, BJP leader Ram Madhav.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X