• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: नागपुर में 31 मार्च तक बढ़ा लॉकडाउन, दुकानें बंद होने का वक्त भी बदला

|

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। राजधानी मुंबई, पुणे के अलावा नागपुर में भी हालात चिंताजनक बने हुए हैं। जिस वजह से वहां पर प्रशासन ने 31 मार्च तक मौजूदा प्रतिबंधों को जारी रखने का फैसला लिया है। इसके अलावा सब्जी, किराना आदि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें अब शाम 4 बजे तक ही खुलेंगी, ताकी बाजारों में भीड़ को कम किया जा सके।

corona
    Coronavirus India: Maharashtra में New Guidelines जारी, जानिए कितनी पाबंदी? | वनइंडिया हिंदी

    नागपुर में मंत्री नितिन राउत ने कहा कि कोरोना के कहर को देखते हुए नागपुर शहर में 15 से 21 मार्च तक लॉकडाउन लागू किया गया था, जिसे बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया। साथ ही शाम 7 बजे सभी रेस्टोरेंट बंद हो जाएंगे, लेकिन ऑनलाइन फूड डिलीवरी रात को 11 बजे तक होगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने स्कूल और कॉलेजों को भी 31 तारीख तक बंद रखने का आदेश दिया है। इस दौरान जो निर्धारित परीक्षाएं हैं वो कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ आयोजित की जाएंगी।

    दिल्ली में टूटा इस साल का रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 813 नए मरीज मिलेदिल्ली में टूटा इस साल का रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 813 नए मरीज मिले

    कोरोना केस की बात करें तो नागपुर में पिछले 24 घंटे में 3679 मामले रिकॉर्ड किए गए। इसके साथ ही 1594 लोग ठीक हुए जबकि 29 लोगों के मौत की खबर है। ऐसे में जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1,89,466 हो गई है, जिसमें 4592 की मौत हुई है और 1,57,249 लोग ठीक हुए। वहीं पूरे राज्य की बात करें तो वहां पर संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 24,22,021 हो गई। इसमें 53,208 लोगों की जान इस महामारी ने ली है।

    English summary
    Maharashtra: lockdown in Nagpur till 31 March due to corona outbreak
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X