• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

3 साल की बच्‍ची को अगवा कर 19 साल के युवक ने किया रेप, सिर पर चोट और चेहरे पर काटने के निशान, मौत

|

पुणे। महाराष्‍ट्र के पुणे में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 3 साल की लड़की का अपहरण कर 19 साल के लड़के ने बलात्कार किया। बच्ची मंगलवार दोपहर स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के कोच के अंदर घायल अवस्था में मिली और शाम को दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की शहर में एक फुटपाथ पर अपने माता- पिता के साथ सो रही थी। सोमवार रात और मंगलवार सुबह के बीच आरोपी ने उसका अपहरण कर दुष्कर्म किया।

3 साल की बच्‍ची को अगवा कर 19 साल के युवक ने किया रेप, सिर पर चोट और चेहरे पर काटने के निशान, मौत

जब माता पिता को उठे तो उस को न देख खोजना जारी किया पर उसका पता लगाने में विफल रहने के बाद उन्होंने शहर की पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। उसे खोजने के लिए पूरे शहर में कानून प्रवर्तन एजेंसियों को अलर्ट भेजे गए थे। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रही रेलवे पुलिस कर्मियों की एक टीम को लड़की खाली ट्रेन के कोच के अंदर बुरी हालत में पड़ी मिली। उसे पास के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां एडॉक्टरों द्वारा उसे बचाने के प्रयासों के बावजूद लड़की ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डॅाक्टर ने बताया की उसे सिर में चोट के निशान है और पीड़ि‍ता के चेहरे पर काटने के निशान भी पाए थे। आपको बता दें कि इस तरह कि घटना पहली बार नही हुई है। पुणे में ठीक एक महीना पहले ढाई साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने का मामला सामने आया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra: Kidnapped and sexually abused, 3-year-old girl dies in Pune .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X