• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र सरकार ने घटाई पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे की सुरक्षा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सुरक्षा में कटौती की है। इसके अलावा कई बीजेपी नेताओं को दी गई सुरक्षा पूरी तरह से हटा ली गई। सरकार की ओर से बाकायदा इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया गया है। विपक्षी नेताओं की सुरक्षा हटाने के बाद महाराष्ट्र सरकार उनके निशाने पर आ गई है। अभी कुछ महीने पहले जब कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर थीं, तो केंद्र ने उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा दी थी।

    Maharashtra Government ने Devendra Fadnavis-Raj Thackeray समेत कई की सुरक्षा घटाई | वनइंडिया हिंदी

    maharashtra

    जानकारी के मुताबिक सरकार ने नेता विपक्ष और पूर्व सीएम फडणवीस (Devendra Fadnavis) की सुरक्षा कम कर दी है। साथ ही जो बुलेटप्रूफ गाड़ी उनको दी गई थी, वो भी वापस ले ली गई है। इसके अलावा MNS चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) की भी सुरक्षा कम हुई है। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, सुधीर मुनगुंटीवार समेत कई बीजेपी नेताओं की सुरक्षा पूरी तरह से वापस ले ली गई। महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले का विरोध तेज हो गया है। साथ ही बीजेपी ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है।

    महाराष्ट्र में कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, बालासाहेब थोराट ने की अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकशमहाराष्ट्र में कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, बालासाहेब थोराट ने की अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश

    वहीं सरकार के इस फैसले के बाद सुधीर मुनगुंटीवार ने ट्वीट कर लिखा कि धन्यवाद सरकार। आपने मेरी सुरक्षा हटा दी। मुझे सुरक्षा नक्सल प्रभावित जिले की वजह से दी गई थी, लेकिन अब नक्सवाद खत्म होता दिख रहा है। हमारी सुरक्षा हटा दी गई लेकिन जनहित की सुरक्षा के लिए हम आवाज बुलंद करते रहेंगे। वहीं महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्यय ने ट्वीट कर लिखा कि ये सभी नेता (जिनकी सुरक्षा कम हुई) लगातार महाराष्ट्र की यात्रा करते रहते हैं और लोगों की भावनाएं जानते हैं, जबकि सीएम उद्धव घर बैठकर काम करते हैं। ऐसे में नेता विपक्ष और बीजेपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती शुद्ध रूप से बदले की राजनीति है।

    English summary
    Maharashtra Government reduced Security cover of Devendra Fadnavis, Raj Thackeray
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X