• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Maharashtra: जेल से रिहा होने पर गैंगस्टर का Grand Welcome, निकला 50 गाड़ियों का काफिला

|

मुंबई: महाराष्ट्र का कुख्यात गैंगस्टर गजानन मार्ने मंगलवार को जेल से रिहा हुआ। इस दौरान उसके स्वागत में बड़ी संख्या में वाहनों की रैली निकाली गई। साथ ही पटाखे और फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया गया। गैंगस्टर के साथियों ने बकायदा मार्ने के जश्न का वीडियो भी ड्रोन कैमरे से शूट करवाया। मामला सुर्खियों में आते ही प्रशासन भी हरकत में आया। जुलूस निकालते ही गजानन के साथ उसके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

gangester

जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर गजानन के खिलाफ हत्या का मामला चल रहा था। कोर्ट के आदेश के बाद मंगलवार को उसे नवी मुंबई की तलोजा जेल से रिहा कर दिया गया। जैसे ही वो जेल से बाहर निकला वैसे ही बड़ी संख्या में उसके समर्थक गेट के बाहर स्वागत के लिए खड़े थे। इसके बाद 50 से ज्यादा गाड़ियों के साथ गैंगस्टर ने गृहनगर पुणे तक जुलूस निकाला। इस दौरान फूल बरसा कर उसका स्वागत तो किया ही गया, साथ ही जगह-जगह पर पटाखे भी जलाए गए।

राजस्थान पुलिस के काफिले में घुस गई 6 संदिग्ध गाड़ियां और फिर से भाग जाता पपला गुर्जर

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक गजानन एक पेशेवर अपराधी है, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। इसमें कुछ मामले गंभीर आरोपों में हैं। जुलूस के दौरान बकायदा ड्रोन से वीडियो शूट किया गया था। जिसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया। वीडियो में सैकड़ों की संख्या में उसके समर्थक जेल के बाहर दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया। साथ ही गैंगस्टर गजानन और उसके साथियों पर आईपीसी की धारा 188,143,283 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra: Gangster Gajanan Marne road rally after released from Taloja jail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X