• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूर्व सांसद के बेटे की शादी में कोरोना प्रोटोकॉल टूटने पर FIR, फडणवीस-पवार समेत कई VVIP हुए थे शामिल

|

Maharashtra Hindi News: पिछले साल फरवरी में देशभर में कोरोना महामारी फैलनी शुरू हुई। जिस वजह से मार्च में लॉकडाउन लागू करना पड़ा। इस बीच नया साल नई उम्मीदें लेकर आया, जहां दो वैक्सीन को मंजूरी मिली। साथ ही रोजाना के मामले भी कम होने लगे, लेकिन महाराष्ट्र में लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई है। जिस पर पुलिस-प्रशासन काफी शख्त है। अब बीजेपी के पूर्व सांसद धनंजय महाडिक के बेटे की शादी में कोरोना प्रोटोकॉल टूटने का मामला सामने आया है। जिस पर प्रशासन की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई।

महाराष्ट्र

जानकारी के मुताबिक पूर्व सांसद धनंजय महाडिक के बेटे की शादी पुणे में थी। इस दौरान तय संख्या से ज्यादा गेस्ट बुलाए गए। जिस पर धनंजय, लक्ष्मी लॉन्ज के मालिक विवेक मगर, मैनेजर निरूपल केदार के खिलाफ हडपसर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। खास बात तो ये है कि इस शादी में बड़ी संख्या में VVIP भी मौजूद थे। जिसमें महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, एनसीपी चीफ शरद पवार, शिवसेना नेता संजय राउत आदि का नाम शामिल है। सोशल मीडिया पर शादी समारोह की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें नेता बिना मास्क के नजर आ रहे हैं।

देशभर में अब तक 1.14 करोड़ लोगों को लगी कोरोना की वैक्सीन, इन 4 राज्यों ने किया शानदार प्रदर्शन

    Coronavirus India Update: Mumbai में Covid-19 नियम तोड़ने पर 200 लोग पर FIR दर्ज | वनइंडिया हिंदी

    खुद सीएम कर रहे लोगों से अपील

    महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना केस की वजह से कई जिलों में लॉकडाउन लागू किया गया है। इसके अलावा खुद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लोगों से नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं। अपने एक संबोधन में सीएम उद्धव ने कहा कि सरकार कोरोना पर नियंत्रण के लिए तैयार है, लेकिन लोगों को सावधानी बरतनी होगी। अगर लोग मास्क नहीं पहनेंगे तो लॉकडाउन लगाना पड़ेगा। मौजूदा हालात को देखते हुए राज्य में सरकारी बैठकों, धार्मिक सभाओं और राजनीतिक रैलियों पर रोक लगा दी गई है। वहीं दूसरी ओर बीएमसी कमिश्नर इकबाल चाहर ने कहा है कि मुंबई के लिए अगले 12 दिन बेहद अहम साबित होने वाले हैं। ऐसे में अब बीएमसी बहुत सख्ती से पेश आएगा। अगर किसी ने नियम तोड़े तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra: fir on former MP Dhananjay Mahadik and two others for violation of COVID-19 rules
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X