• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे बोले, लॉकडाउन लगाना नहीं चाहता हूं लेकिन 'मजबूरी' भी कुछ है

|

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस केस को लेकर लॉकडाउन लगाने को पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन लगाने पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, मैं राज्य में लॉकडाउन नहीं लगाना चाहता हूं लेकिन 'मजबूरी' भी कुछ है।'' सीएम उद्धव ठाकरे ने ये बयान मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी है। सीएम ठाकरे ने लोगों से अपील की है कि वो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने ताकी राज्य में लॉकडाउन लगवाने की स्थिति ना आए। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, महाराष्ट्र में 'लॉकडाउन लगाने की हमारी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। लेकिन मजबूरी, यह शब्द बड़ा विचित्र है, मैं सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील करता हूं कि वो मास्क पहने।

Uddhav Thackeray

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह कोरोना वायरस की स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम उद्धव ठाकरे ने देश में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। ठाकरे ने कहा, "पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ गई हैं। हमने विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर के शतक देखे हैं, लेकिन अब हम पेट्रोल-डीजल शतक देख रहे हैं।"

महाराष्ट्र में पिछले हफ्ते से अचानक कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में रविवार को कोविड-19 के आठ हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं जबकि 62 लोगों की 24 घंटे में मौत हो गई है। महाराष्ट्र में अब-तक 52,154 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। रविवार को कोरोना वायरस के 8,293 नए मामले सामने आए हैं, यह पांचवां दिन है, जब राज्य में आठ हजार से ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली AIIMS में लगवाई कोरोना वायरस की वैक्सीन, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra COVID-19: Uddhav Thackeray says Don't want to impose lockdown but 'majboori' is also something
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X