• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स मामले में उद्धव ठाकरे का तंज, कहा-सेलेब्रिटी को पकड़ो और फोटो खिंचवाओ, ढोल बजाओ...

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आर्यन खान का नाम जुड़ने के बाद महाराष्ट्र एक बार फिर से सूर्खियों में छाया हुआ है। एक बार फिर से ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र का नाम शामिल किया गया है। ड्रग्स मामले में बार-बार प्रदेश का नाम शामिल किए जाने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का गुस्सा फूटा है। ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र का नाम बदनाम होने से उद्धव ठाकरे का गुस्सा फूटा। उन्होंने दशहरा रैली के दौरान नाराजगी जताई और बिना एनसीबी का नाम लिए ही तंज कसा और कहा कि वो चिटी गांजा के पीछे पड़े हैं। सेलेब्रिटी को पकड़कर फोटो खिंचवाने और ढोल बजाने का काम हो रहा है।

    Drug Case: NCB के बहाने BJP पर जमकर बरसे Maharashtra CM Udhhav Thackeray | वनइंडिया हिंदी
     Maharashtra CM Uddhav Thackeray scathing comment on NCB Raid and said Celebrities are caught and photographed
    दशहरा रैली के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी मुंबई पुलिस भी अच्छा काम कर रही है। हमारी पुलिस करोड़ों का ड्रग्स पकड़ती है, लेकिन कभी ढोल नहीं बजाती लेकिन यहां फोटो खिंचवाने का दौर चल रहा है। खबर ये होती है कि बेल मिली या नहीं। उन्होंने मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि पुलिस अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों का ड्रग्स पकड़ा गया, लेकिन चर्चा सिर्फ महारष्ट्र की होती है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई तार ड्रग्स मामले से जुड़ रहे हैं। ताजा मामला शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान है, जिसे एनसीबी ने रेव पार्टी से गिरफ्कार किया है।

    उन्होंने कहा कि शिवाजी महाराज न हमें सिखाया है कि किसी चीज से डरना नहीं। हम ईडी और सीबीआई से नहीं डरते। हम धमकी देने के बाद पुलिस के पीछे छिपने वाले नहीं हैं। उन्होंन कहा कि हिंदुत्व का अर्थ है राष्ट्र के प्रति प्रेम। उन्होंने कहा था कि हम धर्म को घर में रखकर बाहर निकलते हैं और राष्ट्र हमारा पहला धर्म बन जाता है।

    काम की खबर: DL और RC को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब नहीं बढ़ेगी डेडलाइनकाम की खबर: DL और RC को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब नहीं बढ़ेगी डेडलाइन

    English summary
    Maharashtra CM Uddhav Thackeray scathing comment on NCB Raid and said Celebrities are caught and photographed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X