• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस में आदित्य पर लगे आरोपों पर CM उद्धव बोले-मेरे बेटे को बदनाम करने की कोशिश की गई

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपने बेटे आदित्य ठाकरे के खिलाफ लगे आरोपों पर उद्धव ठाकरे ने अभिनेत्री कंगना रनौत समेत विपक्षियों पर हमला बोला। उन्होने कहा कि, कंगना जैसे लोगों ने मुंबई, उसकी पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को "बदनाम" करने की कोशिश की है।

    Bihar Election 2020: फ्री वैक्सीन के वादे पर CM Uddhav Thackeray का BJP हमला | वनइंडिया हिंदी

    Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray Defends Son Aaditya In Sushant Singh Case

    रविवार को शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में बोलते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि, किसी ने आत्महत्या की है। वह बिहार का बेटा है, हो सकता है। लेकिन उसकी वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटों को बदनाम किया। आपने मेरे बेटे आदित्य को भी बदनाम करने की कोशिश की, इसलिए आपने जो भी कहा है, उसे खुद तक रखें। हम साफ हैं। कंगना रनौत का नाम लिए बिना उद्धव ठाकरे ने कहा, "न्याय की गुहार लगाने वालों" ने मुंबई पुलिस पर बेहूदे आरोप लगाए।

    बिना नाम लिए कंगना पर तंज कसते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, "मुंबई पीओके है, वहां हर जगह ड्रग एडिक्ट हैं। वे ऐसी तस्वीर पेंट कर रहे हैं। आरोप लगाने वालों को पता नहीं है कि हम गांजा नहीं तुलसी उगाते हैं। गांजे के खेत आपके राज्य में हैं। मुंबई पुलिस पर लगे आरोपों पर उन्होंने कहा, मुझे अपनी मुंबई पुलिस पर गर्व है। जिस पुलिस ने एक आतंकवादी को जिंदा पकड़ा है, वह एकमात्र पुलिस है।

    सीएम ठाकरे ने हिदुत्व के मुद्दे पर महाराष्ट के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी को निशाना बनाते हुए कहा कि, आप हमारे हिंदुत्व के बारे में बात कर रहे हैं। इसलिए महाराष्ट्र में, आप गोमांस पर प्रतिबंध लगा रहे हैं, लेकिन गोवा में आप गोमांस के साथ हैं। क्या यह आपका हिंदुत्व है?"हमारे हिंदुत्व को लेकर सवाल पूछा जा रहा है कि हम कोरोना काल में मंदिर क्यों नहीं खोल रहे हैं। वे कह रहे हैं कि हमारा हिंदुत्व बाला साहेब के हिंदुत्व से अलग है। ठाकरे ने कहा आपका हिंदुत्व घंटी और थाली बजाने वाला है। हमारा हिंदुत्व वैसा नहीं है।

    'आपका हिंदुत्व घंटी-थाली बजाने वाला, हमारा नहीं', दशहरा रैली में बोले महाराष्ट्र CM ठाकरे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray Defends Son Aaditya In Sushant Singh Case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X