India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Shiv Sena office Sealed : आदित्य ठाकरे ने कहा, हमने ताला लगाया, क्या बड़ी बात है ?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 03 जुलाई : महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बन चुके हैं। शिवसेना से बगावत करने के बाद सरकार बनाने वाले एकनाथ शिंदे व अन्य बागी विधायक विधानसभा पहुंच चुके हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा परिसर में शिवसेना विधायक दल का कार्यालय सीलबंद है। यहां मराठी में एक नोटिस चिपका हुआ है, जिसमें लिखा है, "यह कार्यालय शिवसेना विधायक दल के कार्यालय के निर्देश के अनुसार बंद है।"

    Eknath Shinde और Uddhav Thackeray में Shivsena पर कब्जे का आरपार | वनइंडिया हिंदी | *Politics
    aditya thackeray

    शिवसेना विधायक दल का कार्यालय बंद होने के बारे में आदित्य ठाकरे (aditya thackeray) ने कहा, हमने विधानसभा में शिवसेना विधायक दल का कार्यालय बंद कर दिया है। हमें सदन में एक साथ जाना है, कार्यालय की चाबियां हमारे पास हैं। उन्होंने (एकनाथ शिंदे) हमारे कुछ विधायकों को बंद रखा था। आदित्य ने सवाल किया, ऑफिस में ताला लगा दिया तो क्या बड़ी बात है ?

    शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने विधानसभा के बाहर रिपोर्ट्स से कहा, इस टेस्ट (फ्लोर टेस्ट) से पहले विधायकों की नैतिकता की परीक्षा होनी है। शिवसेना ने व्हिप जारी किया है। आने वाले समय में पता चलेगा कि किसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    बता दें कि शिवसेना ने बागी विधायकों के खिलाफ अयोग्यता की कार्यवाही भी शुरू की है। मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। इसी बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे पगड़ी पहने अन्य विधायकों के साथ महाराष्ट्र विधानसभा पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के बाद राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने एकनाथ शिंदे से बहुमत साबित करने को कहा है।

    ये भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे से आदित्य ठाकरे की अपील, Mumbai Metro के लिए Aaray Forest नष्ट न करे सरकारये भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे से आदित्य ठाकरे की अपील, Mumbai Metro के लिए Aaray Forest नष्ट न करे सरकार

    Comments
    English summary
    aditya thackeray on shiv sena office sealed before Maharashtra Assembly floor test.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X