• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: जलगांव में चार नाबालिग भाई-बहनों की हत्या के मामले में पुलिस ने रेप एंगल पर शुरू की जांच

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के जलगांव जिले में बीते हफ्ते चार नाबालिग भाई बहनों की हत्या कर दी गई थी। चारों बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर बहुत बेरहमी से मारा गया था। इस मामले में पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पुलिस ने मामले की जांच को बढ़ाते हुए रेप की धाराएं भी मामले में हत्या के साथ अब जोड़ी हैं। पुलिस ने अब जुटाए सबूतों, वारदात की जगह के हालात और वैज्ञानिक सबूतों के आधार पर मामले में रेप की धाराए भी जोड़ी हैं और जांच में इस एंगल को शामिल किया है।

 maharashtra After Horrific Murder Of 4 Siblings In Jalgaon, Police Suspect Rape

आईजी पुलिस प्रताप दिघावकर ने कहा है कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जांच सह दिशा में है और जांच में प्रगति हुई है। उन्होंने कहा कि कई अहम सबूत पुलिस को मिले हैं और जल्दी मामले में दोषियों को पकड़ लिया जाएगा। शनिवार को जलगांव का दौरा करने वाले गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा है कि जांच सह दिशा में है और जल्द ही इसके पीछे जो लोग हैं, उनको पकड़ लिया जाएगा। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में होगी। साथ ही राज्य सरकार पीड़ित परिवार को वित्तीय सहायता देगी।

जलगांव की रावेर तहसील के बोरखेड़ा शिवर गांव में दिल दहला देने वाली यह घटना गुरुवार रात को घटी। हालांकि इसकी शुक्रवार की सुबह सामने आई थी। बच्चों के माता-पिता किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के लिए बड़े बेटे के साथ मध्य प्रदेश गए थे। जिस खेत पर बच्चों के माता-पिता काम करते थे, उस खेत का मालिक जब घर पहुंचा तब उसने 13 साल की संगीता, 11 साल के राहुल, आठ साल के अनिल और 6 साल की नानी को खून से लथपथ पाया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पाया कि कुल्हाड़ी से गरदन पर वार कर बच्चों को मारा गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और अब रेप की धाराएं भी जोड़ी हैं। ।

ये भी पढ़ें- दो बालिकाओं का अपहरण, दुष्कर्म कर पहाड़ियों पर फेंका, एक की हालत गंभीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharashtra After Horrific Murder Of 4 Siblings In Jalgaon, Police Suspect Rape
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X