• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Maharashtra: ठाणे में एक कंपनी में लगी भीषण आग,दमकल के वाहन मौके पर

|

मुंबई। महाराष्ट्र के पश्चिमी ठाणे में स्थित एक कार्यालय में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल वाहन मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। इस घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की अभी तक कोई जानकारी नहीं है और न ही आग लगने के कारणों का पता चल पाया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है, मौके पर 4 दमकल गाड़ियां, 2 बचाव वाहन, 3 पानी के टैंकर, 2 जंबो पानी के टैंकर, पुलिस और क्षेत्रीय आपदा सेल के लोग मौजूद हैं।

ठाणे में एक कंपनी में लगी भीषण आग,दमकल के वाहन मौके पर

मालूम हो कि 21 सितंबर को भी मुंबई के एक्सचेंज ब‍िल्ड‍िंग में सोमवार को आग लग गई थी, इसी एक्सचेंज ब‍िल्ड‍िंग में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का दफ्तर भी है। ये एक्सचेंज ब‍िल्ड‍िंग मुंबई के बालार्ड पियर में स्थित है। एक्सचेंज बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर एनसीबी का ऑफिस है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल में इन दिनों लगातार इसी दफ्तर में पूछताछ के लिए लोगों को बुलाया जा रहा है। गिरफ्तारी के बाद रिया को यही एक दिन के लिए रखा भी गया था।

ओएनजीसी टर्मिनल पर भीषण अग्निकांड

जबकि गुरुवार को गुजरात में सूरत के हजीरा स्थित ओएनजीसी टर्मिनल पर भीषण अग्निकांड हुआ। उस दौरान प्लांट में तीन-तीन धमाके हुए थे जिससे आस-पास के इलाकों में दहशत फैल गई। आग की लपटें और धुंआ 10 किलोमीटर दूर से भी दिखाई देने लगीं। यह हादसा सुबह-सबेरे हुआ था, जिसकी तीव्र आवाज से सोते हुए लोग जाग गए थे, आग को बुझाने में करीब 4 घंटे का वक्त लगा था। यह आग मुंबई से सूरत आने वाली गैस पाइप के टर्मिनल में लगी थी। जिसे काबू करने के लिए वॉल्व बंद किया गया था, जिससे गैस की सप्लाई रुक गई और भीषण हादसा टल गया।

यह पढ़ें: US Election 2020: पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले बोले जो बिडेन-आज बहस की रात, मैं पूरी तैयार हूं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra: A fire has broken out at the office of a company in Thane West. Fire tenders at the spot. Firefighting operation underway.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X