• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: जालौन में जालिचा देव मंदिर में 55 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, बंद किया गया temple

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र में एक बार‍ फिर कोरोना का प्रकोप बढ़ चुका है। हर दिन यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्‍या बढ़ती जा रही है। रविवार को जलाना के एक मंदिर में आने वाले 55 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद इस मंदिर को अस्‍थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

    Maharashtra: Jalicha Dev Temple को किया गया बंद, 55 लोग पाए गए Corona Positive । वनइंडिया हिंदी

    temple

    अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र के जालना में जिला प्रशासन ने अस्थायी रूप से एक मंदिर को बंद कर दिया है। जयदेव वादी नाम का यह मंदिर 'जलाभिषेक' हिंदू संप्रदाय के अनुयायियों का एक महत्वपूर्ण केंद्र है। "मंदिर में जिले और राज्य के विभिन्न हिस्सों से भक्तों आते है, जो यहां कर रह भी सकते हैं। अधिकारी ने कहा, मंदिर में और आसपास रहने वाले ऐसे ही पचपन लोगों ने कोरोनोवायरस का परीक्षण किया है जो पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद मंदिर को बंद कर दिया गया।।उन्होंने कहा कि मंदिर के चारों ओर बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं और प्रशासन की ओर से जाने वाले रास्ते खोद दिए गए हैं ताकि श्रद्धालुओं को वहां जाने से रोका जा सके।

    इसके बाहर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। ग्रामीणों और मंदिर समिति के सदस्यों की स्क्रीनिंग के लिए स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की एक टीम को गांव में तैनात किया गया है। अधिकारी ने कहा, "प्रशासन ने हर साल मंदिर में लगने वाले मेले को इस बार रद्द कर दिया है।" पिछले कुछ दिनों में जालौन जिले में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि देखी गई है। रविवार को, जिले में 96 संक्रमण मामले दर्ज किए गए, जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्‍या 14,528 हो गई है जबकि अब तक कोरोना संक्रमण की वजह से 384 लोगों की मौत हो चुकी है।

    https://www.filmibeat.com/photos/pooja-bhalekar-70890.html?src=hi-oiये है RGV की नई खोज पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) की हॉट तस्वीरें

    English summary
    Maharashtra: 55 people found corona positive in Jalicha Dev temple in Jalaun, closed tample
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X