• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नागपुर: मेडिकल कॉलेज की स्लैब गिरा, दो लोगों की मौत

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के नागपुर में मेडिकल के स्किन विभाग में उस वक्त हड़कंप मचा, जब प्रवेश द्वार के ऊपर बना छज्जा भरभरा कर नीचे आ गिरा। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक महिला भी घायल हुई है। अभी इमारत के मलबे में और लोगों के फंसे होने की आशंका है। मरने वालों में एक मरीज बताया जा रहा है तो वहीं अन्य मृतका अस्पताल में एक परिचित को देखने आई थी।

Maharashtra 2 people dead after slab collapsed at Nagpurs Government Hospital

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हदासे का शिकार हुआ इलाज के लिए अस्पताल आया था। वह इलाके के लिए एक छज्जे के नीचे बैठे हुए थे, उसी दौरान हादसा हुआ। वहीं एक अन्य महिला अपने किसी परिचित को देखने आई थीं, जो भी हादसे का शिकार हो गईं। मृतक की पहचान 66 वर्षीय देवनाथ रामचंद्र बागडे और वनीता वाघमारे के तौर पर हुई है। अचानक अस्पताल का छज्जा गिर गया। स्लैब काफी भारी होने के कारण जेसीबी की मदद से उसे हटाया जा सका।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वहां और भी कई लोग मौजूद थे, जो किस्मत से बच गए। इस हादसे पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर बीजी गायकवाड़ ने बताया, जिस आदमी की मौत हुई है वह यहां एक मरीज था। हादसे में दो महिलाएं भी घायल हुईं हैं। इस बात की जांच की जाएगी कि यह इमारत कब और किसने बनवाई थी।

ग्रेटा को 'टाइम पर्सन ऑफ द ईयर' चुने जाने पर भड़के ट्रंप, कहा- गुस्से पर काबू रखना सीखो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra 2 people dead after slab collapsed at Nagpur's Government Hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X