• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: अधिकारी पर कीचड़ फेंकने वाले MLA नीतीश राणे को BJP ने दिया टिकट

|

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस के पूर्व विधायक नीतेश राणे ने गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। 21 अक्टूबर को राज्य में वोटिंग होनी है। 37 साल के नीतेश राणे ने साल 2014 के चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर कंकावली विधानसभा सीट से जीते थे। उन्होंने तब बीजेपी के तत्कालीन विधायक प्रमोद जत्थार को मात दी थी। नीतेश राणे एक अधिकारी के साथ बदसलूकी को लेकर चर्चा में आए थे।

नीतेश राणे को बीजेपी ने दिया टिकट

नीतेश राणे को बीजेपी ने दिया टिकट

बीजेपी ने नीतेश राणे को कंकावली सीट से टिकट दिया है। राणे को बीजेपी ने शिवसेना की नाराजगी के बावजूद कोंकण क्षेत्र में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए उम्मीदवार बनाया है। उनके पिता और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे शिवसेना भी रह चुके हैं। उन्होंने साल 2005 में शिवसेना छोड़ी थी और कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

साल 2107 में बनाई नई पार्टी

साल 2107 में बनाई नई पार्टी

नीतेश राणे के पिता नारायण राणे ने साल 2017 में कांग्रेस छोड़कर महाराष्ट्र स्वामिभान पार्टी का गठन किया था। नारायण राणे ने अपनी पार्टी का बीजेपी में विलय कर दिया था। इसके बाद वो बीजेपी के समर्थन से राज्यसभा के लिए चुने गए।

अधिकारी के साथ की बदसलूकी

अधिकारी के साथ की बदसलूकी

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में नीतेश राणे एक अधिकारी पर कीचड़ फेंकने और दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किए गए थे। उन्होंने मुंबई हाइवे के नजदीक अधिकारी पर कींचड़ फेंका था। उनका आरोप था इस अधिकारी की वजह से सड़कों की हालत खराब है। जूनियर राणे और उनके समर्थकों की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई थी। इस दौरान वो इंजीनियर को पूल में बांधने की कोशिश भी कर रहे थे। इसी तरह साल 2017 में वो एक मीटिंग के दौरान अपना आपा खो बैठे थे और सरकारी अधिकारी पर मछली फेंक दी थी।

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता संजय निरुपम का सोनिया पर निशाना....लगता है पार्टी छोड़ने के दिन ज्यादा दूर नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashta assembly elections 2019: Nitesh rane,who led mud attack,bjp candidate from kankavli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X