• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी के साथ बिना मास्क के मंच पर बैठे थे नृत्य गोपाल दास, देखिए तस्वीरें

|

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी थी। उस दौरान मंच पर पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास बैठे थे। कार्यक्रम के एक हफ्ते बाद अब महंत नृत्यगोपाल दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खास बात ये है कि जब उन्होंने पीएम मोदी के साथ मंच साझा किया था, तो मास्क नहीं लगाया था। इसके अलावा कई बार मंच पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हुआ।

    Ram Mandir Trust Chief Nritya Gopal Das को Corona,बिना मास्क भूमिपूजन में शामिल थे | वनइंडिया हिंदी
    ऑक्सीजन सपोर्ट पर नृत्यगोपाल दास

    ऑक्सीजन सपोर्ट पर नृत्यगोपाल दास

    महंत नृत्यगोपाल दास जन्माष्टमी के चलते दो-तीन दिन के लिए मथुरा के प्रवास पर थे। गुरुवार सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इस दौरान उन्हें सर्दी, बुखार की भी शिकायत थी। आनन-फानन में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका कोविड-19 टेस्ट करवाया। जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है। फिलहाल उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है और उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन होने को कहा गया है।

    प्रोटोकॉल का नहीं हुआ पालन?

    प्रोटोकॉल का नहीं हुआ पालन?

    प्रधानमंत्री जब अयोध्या के दौरे पर आए थे, तो उससे कुछ दिन पहले ही रामलला के पुजारी समेत कई सुरक्षाकर्मी पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद से ही ट्रस्ट और प्रशासन ने साफ कर दिया था कि कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मंच पर पीएम मोदी के साथ बैठे महंत नृत्यगोपाल दास ने मास्क नहीं पहना था। पीएम मोदी, सीएम योगी, आरएसएस चीफ मोहन भागवत मंच पर कई बार उनके संपर्क में आए थे।

    एक साथ किया था शिलापट्टिका का अनावरण

    एक साथ किया था शिलापट्टिका का अनावरण

    5 अगस्त को पीएम मोदी ने सबसे पहले रामजन्मभूमि में शिला पूजन कर मंदिर निर्माण के लिए पहली शिला रखी। इसके बाद मंच पर सभी का संबोधन हुआ। इसी दौरान मंदिर की शिला पट्टिका का अनावरण पीएम मोदी ने किया। उस दौरान उनके एकदम पास में नृत्यगोपाल दास भी थे। बाद में पीएम मोदी ने आरएसएस प्रमुख को भी बुला लिया और सभी ने एक साथ मिलकर बटन दबाया। अब पीएम मोदी के एकदम पास बिना मास्क के खड़े महंत नृत्यगोपाल दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

    modi

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mahant Nritya Gopal Das tested corona positive, who shared stage with pm modi without mask
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X