• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामपुर में मायावती-अखिलेश की संयुक्त रैली, कहा- BJP आजम खान के खिलाफ घिनौने हथकंड़े रही है

|

रामपुर। पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती और सपाध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को रामपुर में एक और संयुक्त रैली की। बसपा प्रमुख मायावती ने गठबंधन प्रत्याशी आजम खां के समर्थन में रामपुर की जनता से वोट मांगे। मायावती ने कहा कि, आजम खान के खिलाफ धिनौने हथकंड़े अपनाए जा रहे हैं। इस भीड़ और जोश को देखकर लग रहा है कि जातिवादी और संकीर्ण मानसिकता वाली पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देने वाले आज़म खान जी यहाँ से ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएंगे, चाहे भाजपाई कितने भी हथकंडे क्यों न इस्तेमाल कर लें।

mahagathbandhan rally in rampur seat mayawati akhilesh yadav azam khan lok sabha elections 2019

मायावती ने कहा कि, बीजेपी RSS को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा, मुरादाबाद में भी महागठबंधन को महाजीत मिलेगी। छोट-बड़ें सभी बीजेपी के चौकीदारो की हार होगी, बीजेपी को इस बार कामयाबी नहीं मिलेगी। चौकीदार कितनी भी ताकत लगा दे उन्हें जीत हासिल नहीं होगी। बीजेपी इसबार केंद्र की सत्ता से बाहर हो जाएगी , उन्होंने एक चौथाई काम भी नहीं किया है, देश के किसान आज केंद्र सरकार से दुखी है। 2014 में बीजेपी ने झूठे वादे किए। बीजेपी की सोच सांप्रदायिक है और पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं मिल रहा है।

आवारा पशुओं के मुद्दों को उठाते हुए मायावती ने कहा कि, भाजपा द्वारा छोड़े गए आवारा जानवरों ने किसानों का जीवन और भी तबाह कर दिया है। लोग परेशान हैं। सरकार इसके लिए कोई काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि, आज भी सरकारी नौकरियों व पदोन्नति में आरक्षण रुका हुआ है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहे हैं। मोदी ने हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। वह भी उनका जुमला निकला। निचली जाति के लोगों का उत्पीड़न और शोषण आज भी नहीं थमा। इनके खिलाफ हो रहे जुल्म अपने चरम पर हैं।

मायावती ने राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि, भाजपा के शासन में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि रक्षा सौदे भी इससे अछूते नहीं रह गये हैं। बोफोर्स घोटाले में जब लोग सड़क पर उतर आये थे तब जैसे कांग्रेस को अपना शासन छोड़ना पड़ा था वैसे ही अब राफेल मामले के चलते भाजपा बाहर जाएगी। भाजपा और कांग्रेस पार्टी द्वारा किये गए झूठे वादों के कारण ही जनता का विश्वास उठने लगा है। चुनाव में साम, दंड , भेद अपनाएगी बीजेपी, चुनावों में बीजेपी से सावधान रहने की जरूरत।लोग बीजेपी के हथकंडों से सावधान रहें, चुनावी घोषणा पत्र के वादों में आप लग न फंसे।

पढ़ें रामपुर लोकसभा सीट का पूरा चुनावी गणित, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

मायावती ने कहा कि, भाजपा वाले बातें तो बहुत करते हैं मगर काम नहीं करते। जब भाजपा वाले आपसे वोट मांगें तो आप उनसे पहले पांच साल का हिसाब मांगियेगा। भाजपा ने पांच सालों में धन्ना सेठों को मालामाल बना दिया है। कुछ लोग विदेश भाग चुके हैं और वहाँ अपना व्यापार चला रहे हैं। केंद्र से मोदी को और प्रदेश से योगी को बाहर करना है।यदि हमें दिल्ली में सरकार बनाने का अवसर मिलता है तो हम 'सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय' के आधार पर ही कार्य करेंगे।

मायावती ने कहा कि, अब चौकीदार की इनकी नई नाटकबाजी इन्हें नहीं बचा पाएंगी। रामपुर में भी इनके कई चौकीदार घूम रहे हैं। इनके सभी चौकीदार मिलकर भी कितने जोर लगा लें, इनकी वापसी नहीं होने वाली है।आप सभी को साइकिल का बटन दबाकर आज़म खान जी को रिकॉर्ड वोटों से विजयी बनाना है। और जिन लोगों ने इस चुनाव को खराब करने की कोशिश की है उनको सबक सिखाना है।

रोहित शेखर मर्डर केस: मां उज्जवला ने किया बड़ा खुलासा, पत्नी को लेकर बताई ये अहम बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mahagathbandhan rally in rampur seat mayawati akhilesh yadav azam khan lok sabha elections 2019
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X