• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

2 बेटियों के साथ कुएं में कूदी मां, बेटियां मरी, खुद बाहर निकल आई महिला

|

भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र के लालावाड़ी गांव में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिससे दोनों मासूम बेटियां डूब गयी, जबकि महिला कूंदने के बाद स्वयं सुरक्षित बाहर निकल आयी है। आमला थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती के मुताबिक, शनिवार रात अशोक मोढ़क की पत्नी सीमा (33) बेटियों परी (6) और पलक (8) को लेकर गांव के खेत में बने कुएं में कूद गई। दम घुटने लगा तो सीमा कुएं में लटकी मोटर की रस्सी पकड़कर बाहर आ गई, जबकि दोनों बेटियां डूब गईं। उस समय पति अशोक रामलीला देखने गया था।

2 बेटियों के साथ कुएं में कूदी मां, बेटियां मरी, खुद बाहर निकल आई महिला

सीमा घर पहुंची और पति के आने पर उसे घटना की जानकारी दी। परिजन, ग्रामीण व पुलिस कुएं पर पहुंची, लेकिन अंधेरे के कारण शव नहीं निकाल पाए। रविवार सुबह दोनों बेटियों के शव कुएं से निकाले गए। सीमा का कहना है कि पति अशोक से उसका आए दिन झगड़ा होता था, इसलिए वह बेटियों के साथ जान देने गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एक अलग मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। छिंदवाड़ा की चौरई पुलिस ने ग्राम सिरेगांव में किसान की हत्या मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। चौरई टीआई मुकेश द्विवेदी के मुताबिक, शुक्रवार-शनिवार की रात सिरेगांव निवासी राधेश्याम वर्मा(45) पिता रामखिलौना वर्मा का देवीसिंह वर्मा से खेत में रास्ता बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

इसमें देवीसिंह के परिजन ने राधेश्याम व उसके परिवार पर हमला कर दिया था। सिर में घातक चोट आने से राधेश्याम की मौत हो गई थी। उसकी पत्नी शकुन की रिपोर्ट पर आरोपित रामभरोस पिता मूरत वर्मा (62), देवीसिंह वर्मा (40) पिता रामभरोस, रामदयाल वर्मा (45) पिता रामभरोस, शंभुदयाल वर्मा (48) पिता रामभरोस, राकेश वर्मा (19) पिता देवीसिंह, दीपक (22) पिता शंभुदयाल, प्रदीप (21) पिता देवीसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

English summary
Madhya Pradesh: Woman jumps into well with 2 daughters, saves herself midway, girls die.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X