• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश के सीधी में विधवा से गैंगरेप, दरिंदगी की हदें पार कर प्राइवेट पार्ट में डाला लोहे का सरिया

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सीधी शहर से एक विधवा महिला के साथ कथित गैंगरेप और फिर उसके निजी अंग में लोहे का सरिया घुसा कर उसकी जान लेने की कोशिश का सामने आया है। बुरी तरह से जख्मी पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों का गिरफ्तार किया है। घटना अमिलिया थाना क्षेत्र की है।

    MP Sidhi News: महिला के साथ दुष्कर्म, हालत गंभीर, तीन आरोपी गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    dsfbg

    अमलिया पुलिस के मुताबिक, 35 वर्षीय पीड़िता पति की मौत के बाद अपनी आजीविका के लिए गांव में छोटी सी किराना की दुकान चलाती है। शनिवार रात को आरोपी उसके यहां पहुंचे और कुछ सामान मांगा। महिला ने रात हो जाने और दुकान बंद होने की बात कही तो ये उसके घर में घुस गए। इन चारों ने महिला ये बलात्कार किया और फिर वहां पड़ा चार फुट का लोहे का सरिया उसके निजी अंग में डाल दिया।

    पीड़िता की बहन उसे लेकर सीधी जिला अस्पताल पहुंची लेकिन गहरे जख्म और खून बह जाने की वजह से महिला की हालत बहुत खराब हो चुकी थी। ऐसे में डॉक्टरों ने उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां फिलहाल महिला का इलाज हो रहा है।

    सीधी एसपी पंकज कुमावत और आईजी रीवा उमेश जोगा ने सोमवार को अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला की सेहत के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ अमलिया थाने में केस दर्ज किया गया है। चारों आरोपी पीड़ित महिला के गांव के ही रहने वाले हैं, जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है। अब चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर उन्हें रिमांड पर लेने की मांग की जाएगी।

    हाल ही में उत्तर प्रदेश के बदायूं में भी एक 50 साल की एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था, इस महिला के साथ भी रेप के बाद इसी तरह की दरिंदगी की गई थी।

    ये भी पढ़ें- दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की गर्लफ्रेंड को हुआ कोरोना, बोलीं- मुझे तो बड़ा आनंद आ रहा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Madhya pradesh Widow gangraped iron rod inserted in private part in Sidhi district 4 held
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X