14 से 17 साल की लड़कियों को इंस्‍टाग्राम पर फंसाकर मांगते थे न्‍यूड फोटो, ब्‍लैकमेल कर वसूलते थे मोटी रकम

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में सोशल साइट के जरिए नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उन्‍हें ब्‍लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है जो नाबालिग लड़कियों को पहले प्‍यार के जाल में फंसाते थे फिर उनकी न्‍यूड फोटो खींचकर उन्‍हें ब्‍लैकमेल किया करते थे। दोनों आरोपियों की पहचान 26 वर्षीय एजाज अहमद और उसका 19 वर्षीय दोस्त फाजिल के रूप में हुई है। एजाज अहमद भोपाल वक्‍फ बोर्ड का कर्मचारी है। कक्षा 11वीं की एक छात्रा की शिकायत पर छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

 मोबाइल फोन में था 5 लड़कियों का न्‍यूड फोटो

मोबाइल फोन में था 5 लड़कियों का न्‍यूड फोटो

छात्रा की शिकायत पर जब पुलिस उन दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाई और मोबाइल फोन चेक किया तो सन्‍न रह गई। वास्तव में दोनों ने सिर्फ शिकायत करने वाली नाबालिग लड़की को ही निशाना नहीं बनाया था, बल्कि पांच और नाबालिग लड़कियां उनके निशाने पर थीं, जिन्हें वह जल्द ही ब्लैकमेल करना शुरू करने वाले थे। पुलिस को उनके मोबाइल से कई लड़कियों की नग्न तस्वीरें मिलीं।

पीडि़ता से ऐंठ चुके थे 50 हजार रुपए

पीडि़ता से ऐंठ चुके थे 50 हजार रुपए

पुलिस ने बताया कि दोनों ने शिकायकतकर्ता लड़की को ब्लैकमेल कर उससे 50 हजार रुपये भी ऐंठे, जिससे फाजिल ने अपने लिए एप्पल का मोबाइल खरीद लिया। पुलिस ने फाजिल के पास से वह एप्पल फोन और 15,000 रुपये नकद जब्त कर लिए हैं।

एजाज अहमद था मास्‍टर माइंड

एजाज अहमद था मास्‍टर माइंड

पुलिस ने बताया कि इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड एजाज अहमद था। वह इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सऐप जैसे सोशल साइटों पर काफी सक्रिय रहता था। सोशल साइटों पर उसने अपनी जगह किसी मॉडल के फोटो लगा रखे हैं। आकर्षक तस्वीर के जरिए वह सोशल साइटों पर लड़कियों को फंसाता। था। पुलिस के मुताबिक एजाज सोशल साइटों पर तेजी से लड़कियों को जोड़ता और उनसे संबंध गांठता था। उसके निशाने पर 14 से 17 वर्ष तक की आयु की नाबालिग लड़कियां होतीं।

Read Also- चचेरा भाई सालों तक करता रहा बलात्‍कार, गर्भवती हुई नाबालिग बहन ने अब दिया बच्‍चे को जन्‍म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two youths arrested blackmail minor girls, adult photos lure on instagram and whatsapp. This incident took place in Bhopal, district of Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.