• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस के लोगों को चुन-चुनकर परेशान कर रहे हैं शिवराज, वो मुख्यमंत्री रहने लायक नहीं हैं: दिग्विजय सिंह

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तीखा हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह मुख्यमंत्री रहने के लायक नहीं हैं। कमलनाथ जी ने बतौर मुख्यमंत्री माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की थी, लेकिन शिवराज सिंह चौहान एक-एक करके चुन-चुनकर कांग्रेस के लोगो को परेशान कर रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बने रहने का अधिकार नहीं है। दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने आजतक के कार्यक्रम सीधी बात में कहा था कि मध्य प्रदेश में दुष्टों और बदमाशों की नहीं चलेगी और हम ऐसे लोगों को जमीन में गाड़ देंगे।

digvijaya singh

शिवराज सिंह के जमीन में गाड़ देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि भारत के संविधान में यह कहां लिखा है कि मुख्यमंत्री किसी को जमीन में गाड़ सकता है। शिवराज सिंह गैर कानूनी बात कर रहे हैं, उन्हें मुख्यमंत्री के पद पर रहने का अधिकार नहीं है। वह जानबूझकर कांग्रेस के लोगों को चुन-चुनकर परेशान कर रहे हैं। भाजपा से जुड़े लोग सरकारी जमीन पर आवासीय कॉलोनी बना रहे हैं लेकिन इनके खिलाफ शिवराज सिंह सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

इससे पहले शिवराज सिंह ने कहा था कि अगर कोई मिलावटखोर जनता की जरूरत के सामान में मिलावट करे तो उसकी फैक्ट्रियां ना तोड़ दूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तक 8 हजार करोड़ की जमीन को मैं भू माफियाओं के चंगुल से छुड़ा चुका हूं। ये लोग सिर्फ दंड की भाषा को समझते हैं। मैं मध्य प्रदेश में दुष्टता और बदमाशी नहीं चलने दूंगा। जो जनता की जिंदगी से खेलेंगे हम उन्हें पूरी तरह से तबाह कर देंगे। चंबल के डाकुओं के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि चंबल के डाकुओं पर फिल्में बनती थीं, लेकिन हमने तय किया कि बीहड़ में डाकू नहीं रहेंगे, आज वहां एक भी डाकू नहीं हैं, हमने नक्सलवाद को भी वहां पनपने नहीं दिया, सिमी नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया।

इसे भी पढ़ें- स्पेशल रिपोर्ट: रूस में राजनीतिक 'तांडव': क्या एलेक्सी नवेलनी ने व्लादिमीर पुतिन के सिंहासन को हिला डाला?इसे भी पढ़ें- स्पेशल रिपोर्ट: रूस में राजनीतिक 'तांडव': क्या एलेक्सी नवेलनी ने व्लादिमीर पुतिन के सिंहासन को हिला डाला?

English summary
Madhya Pradesh: Shivraj Sigh Chouhan is not fit to be Chief Minister says Digvijaya Singh.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X