• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PUBG फ्रेंड ने प्रेग्‍नेंट महिला से होटल में किया रेप, VIDEO बना दोस्‍तों के सामने परोसा, पैसे भी ऐंठे

|

भोपाल। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। मोबाइल गेम पबजी (PUBG) के जरिए एक युवक ने भोपाल के व्‍यापारी की पत्‍नी से दोस्‍ती कर ली और फिर मुंबई बुलाकर होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं युवक ने उस प्राइवेट पल का वीडियो शूट किया और ब्‍लैकेल करते हुए महिला को गुजरात ले गया। यहां के बलसाड़ में उसने दो दोस्‍तों के साथ मिलकर महिला से गैंगरेप किया। महिला के पति द्वारा गुमशुदगी की सूचना देने के बाद फोन लोकेशन से पुलिस ने महिला को होटल से मुक्‍त कराया। मामला अक्‍टूबर महीने का है। जिस वक्‍त महिला के साथ ये हैवानियत हुई उस वक्‍त वो दो माह की गर्भवती थी। वापस आने के बाद महिला की तबियत खराब हुई और उसका मिसकैरिज हो गया। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

PUBG पर दोस्‍ती, फेसबुक पर चैटिंग और मुंबई में शारीरिक संबंध

PUBG पर दोस्‍ती, फेसबुक पर चैटिंग और मुंबई में शारीरिक संबंध

जानकारी के मुताबिक भोपाल के गौतम नगर इलाके की रहने वाली 23 वर्षीय महिला की चार साल पहले शादी हुई थी। पति मंडी में आडत का काम करता है। वो अक्‍सर काम से बाहर रहता है। पत्‍नी समय बिताने के लिए पबजी गेम खेलती थी। इसी गेम में खेल के दौरान महिला की दोस्‍ती शुभम जाधव नाम के युवक से हो गई। शुभम मुंबई का रहने वाला है। धीरे-धीरे दोनों फेसबुक फ्रेंड बन गए और चैटिंग होने लगी। सितंबर 2019 में दोनों की फोन पर बातें शुरू हो गई। बातचीत में शुभम ने कहा कि उसकी शबनम शेख नाम की एक महिला से पहचान है जो मुंबई में कई एनजीओ को पार्लर चलाती है। वो उससे बात कर 25 हजार रुपए महीने की नौकरी दिलवा देगा। शुभम महिला पर बार-बार मुंबई आने का दबाव बनाने लगा। उसने जब मना किया तो शुभम ने उसे भोपाल लेने आने की भी बात कही। लेकिन वो आया नहीं।

जेवर और कैश लेकर गई महिला, बनाया संबंध का वीडियो

जेवर और कैश लेकर गई महिला, बनाया संबंध का वीडियो

महिला के पति ने बताया कि वो घर से करीब 3 लाख रुपए, जेवर और कई मंहगे सामान लेकर मुंबई चली गई। इस दौरान लाइव वीडियो पर उसकी शुभम से चैट भी हुई। मुंबई के दादर स्‍टेशन पर शुभम पहुंचा और महिला को लेकर एक होटल में गया। होटल में शुभम ने महिला को नशीली दवा दी और फिर शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने वीडियो भी शूट किया और धमकी देने लगा कि वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने बताया कि उसके बाद शुभम उसे गुजरात लेकर गया जहां उसके दो दोस्‍त गौरव कुलकर्णी और श्रवण ने गैंगरेप किया।

Read Also- नशे में रोज अपनी मां, बहन और भाभी से करता था रेप, परिवार ने मिलकर दी खौफनाक सजा

महिला गर्भवती थी हो गया मिसकैरिज

महिला गर्भवती थी हो गया मिसकैरिज

महिला के पति का आरोप है कि लौटने के बाद बीती 6 अक्टूबर 2019 को महिला का मिसकैरेज हो गया। तबीयत बिगड़ने के कारण वह पुलिस से शिकायत नहीं कर पाए। आरोप है कि गौतम नगर पुलिस ने महिला की शिकायत पर FIR दर्ज नहीं की, इसलिए परेशान होकर उन्हें मंगलवार को महिला आयोग में शिकायत करनी पड़ी। हालांकि, पुलिस को ये कहानी गले नहीं उतर रही है। अब मामला साइबर सेल को दी जा रही है क्‍योंकि मामला दो राज्‍यों के बीच का है।

दिल दहला देने वाला VIDEO: बाइक सवार पर तेंदुए ने किया हमला, इंच मात्र से चूका टारगेट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: PUBG Friend rapes Pregnant woman in Mumbai Hotel, Handed friends for gangrape after shooting VIDEO.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X