• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा बोले- ममता जी अगर राम बोलने से आप चूकेंगी तो आपका जय श्री राम हो जाएगा

|

नई दिल्ली। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता में आयोजित केंद्र सरकार के कार्यक्रम में ममता बनर्जी के मंच पर पहुंचने के बाद वहां लगे जय श्री राम के नारों पर नाराजगी व्यक्त करने पर मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर और बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा, "ममता जी यदि आप राम नाम बोलने से चूकेंगी तो आपका जय श्री राम हो जाएगा।"

    Mamata Banerjee को प्रोटेम स्पीकर Rameshwar Sharma ने भेजी रामायण, जानिए मामला | वनइंडिया हिंदी

    Rameshwar Sharma

    उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, कि ममता दीदी का जो राम का विरोध था वो ठीक नहीं था.....ममता दीदी यह देश राम का है और आपसे उम्मीद करते हैं कि राम से नफरत मत करिये.....राम का जिस तरह से आपने विरोध किया है क्या आप बंगाल के कट्टरपंथी मुसलमानों के दबाव में जय श्री राम नहीं बोलेंगे...किसी के दबाव में मत रहिए...राम बोलिए, अगर राम बोलने से आप चूकेंगी तो आपका जय श्री राम हो जाएगा।" उन्होंने आगे कहा, "मैं ममता जी को राजचरितमानस भेज रहा हूं। उम्मीद है वह इसे पढ़ेंगी और फक्र से जय श्री राम बोलेंगी।"

    यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस कौशानी और पिया दास तृणमूल कांग्रेस में शामिल, ममता बनर्जी को बताया लोगों का हमदर्द

    क्या था पूरा मामला

    दरअसल शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 जयंति के अवसर पर कोलकाता में केंद्र सरकार द्वारा पराक्रम दिवस मनाया जा रहा था जिसके उपलक्ष्य में कोलकाता में एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पश्चिम बंगाल भाजपा के तमाम नेता और ममता बनर्जी भी शामिल हुईं।

    जैसे ही ममता बनर्जी मंज पर संबोधन के लिए पहुंचीं वहां मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिया, जिस पर ममता भड़क गईं और उन्होंने कहा कि, "यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है, यह पब्लिक प्रोग्राम है। मैं प्रधानमंत्री मोदी और संस्कृति मंत्रालय की आभारी हूं जो आपने कोलकाता में प्रोग्राम रखा, लेकिन किसी को आमंत्रित करके बेइज्जत करना आपको शोभा नहीं देता।" जिसके बाद मामला गरमा गया और बीजेपी के नेताओं ने राम का विरोध करने को लेकर उन्हें घेरना शुरू कर दिया।

    English summary
    Madhya Pradesh Protem Speaker Rameshwar Sharma targets Mamata Banerjee for opposing Ram
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X