• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हम बाजरे की 4 रोटी खाते हैं,कोरोना कैसे हो जाएगा', बिना मास्क के विधानसभा पहुंचने पर कांग्रेस MLA का तर्क

|

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में सोमवार (22 फरवरी) को विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ। इस दौरान विधानसभा में पहुंचे कई विधायक कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिखें। मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान कई विधायक बिना मास्क के पहुंचे थे। मीडिया ने जब इन विधायकों से मास्क ना पहने के बारे में पूछा तो नेताओं ने अजीब तर्क दिए। मास्क न पहनने पर चंबल क्षेत्र के कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने कहा, अब कोरोना नहीं है, ये खत्म हो गया है। कहां है कोरोना। हम रोज 4 बाजरे की रोटी खाते हैं और 8 गेंहू की, हमें कहां से कोरोना हो जाएगा।' उन्होंने पत्रकार को ये भी कहा है कि मीडिया जानबुझकर इस बात का मुद्दा बनाती है।

Madhya Pradesh
    MP: बिना मास्क मिले MLA, बोले- बाजरे की रोटी खाते हैं, कोरोना से नहीं डरते | वनइंडिया हिंदी

    बिना मास्क के विधानसभा पहुंचने पर कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने कहा, ''सदन में कोई कोरोना नहीं है। सब कुछ फर्जी है और एक बहाना है। मध्य प्रदेश में कोरोना अब खत्म हो चुका है। सबकुछ खुल गया है। इतनी बड़ी-बड़ी सभाएं हो रही हैं। मैंने कभी मास्क का इस्तेमाल नहीं किया है और न ही करूंगा।''

    बिना मास्क के सदन में आई बसपा (BSP) विधायक रामा बाई ने कहा, मैं मास्क नहीं लगा सकती हूं, मास्क लगाने पर मुझे बहुत घुटन होती है। मैं अपना चेहरा ढकने में असहज महसूस करती हूं। मुझे कोरोनो वायरस से डर नहीं है।

    बीजेपी विधायक प्रद्युम्न लोधी भी बिना मास्क के दिखाई दिए। मास्क ना पहने पर बीजेपी विधायक प्रद्युम्न लोधी ने कहा, मैंने विधानसभा के अंदर मास्क पहना था। मीडिया को बाइट देनी थी, इसलिए मास्क को हटाना पड़ा था।

    बता दें कि पिछले 3-4 दिनों में मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े फिर से तेजी से बढ़े हैं। पिछले सप्ताह के आधार पर, प्रतिदिन 200 से अधिक कोरोनो वायरस मामले सामने आए हैं। शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने इसको लेकर विशेष दिशानिर्देश भी जारी किए हैं। बजट सत्र के दौरान विधानसभा के अंदर कोरोना की वजह से सिर्फ विधायकों को ही एंट्री दी गई थी। मीडियाकर्मी और सुरक्षाकर्मियों को भी सदन के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया था।

    ये भी पढ़ें- आयकर विभाग का दावा, मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA निलय डागा की 450 करोड़ की अघोषित संपत्ति हुई बरामदये भी पढ़ें- आयकर विभाग का दावा, मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA निलय डागा की 450 करोड़ की अघोषित संपत्ति हुई बरामद

    English summary
    Madhya Pradesh congress MLA bizarre excuse not wearing masks says I eat 4 bajra roti coronavirus cannot affect us
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X