लड़कियों संग अश्‍लील VIDEO वायरल होने पर युवक ने फोड़ ली अपनी आंख कहा- कैसे देखता अपना ही MMS

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक अजीब तरह की घटना सामने आई है। यहां के तुकागंज थाना क्षेत्र में एक युवक का अश्‍लील वीडियो वायरल हो गया। जब उसने वीडियो देखा तो बदनामी के डर से उसने अपनी आंख फोड़ ली। युवक का नाम विजय है। पीड़ित विजय ने अस्पताल में बताया कि उसके बचपन के दोस्त ने शराब पिलाकर लड़कियों के साथ उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। मैं अपना खुद का अश्लील वीडियो कैसे देखता, इसलिए मैंने खुद को अंधा कर लेना उचित समझा और खुद अपनी आंखें फोड़ ली। उसने बताया कि अगर वो ऐसा नहीं करता तो पुलिस उसे पकड़कर पीटती।

दोस्‍त जबरन दिखा रहे थे उसकी अश्‍लील वीडियो

दोस्‍त जबरन दिखा रहे थे उसकी अश्‍लील वीडियो

विजय ने बताया कि कुछ दिन पहले वह शराब के नशे में था। इसी का फायदा उठाकर उसके बचपन के दोस्त ने रूम में कुछ लड़कियों के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसे आए दिन इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा था। शुक्रवार को उसे पता चला कि दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो वाट्सएप पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही उसके पास कॉल आने लगे। उसकी चारों ओर बदनामी हो रही है। इस बात से वह काफी परेशान हो गया था।

तार से फोड़ लिया आंख

तार से फोड़ लिया आंख

शुक्रवार को उसे पता चला कि दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो वाट्सएप पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही उसके पास कॉल आने लगे। उसकी चारों ओर बदनामी हो रही है। इस बात से वह काफी परेशान हो गया था। शनिवार को उन्होंने जबरन मुझे मेरा वीडियो दिखाने की कोशिश कीतो उसने तार से अपनी दोनों आंखें फोड़ ली। विजय ने कहा कि यदि वह अपनी आंखे नहीं फोड़ता तो पुलिस उसे पीटते हुए थाने ले जाती।

हालत खतरे से बाहर

हालत खतरे से बाहर

विजय द्वारा अपनी आंखे फोड़ने की जानकारी पुलिस को लगने के बाद पुलिस ने ही उसे उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भर्ती करवाया है। विजय के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है। अब विजय की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Read Also- पत्‍नी को 'सेक्‍स स्‍लेव' बनाकर रखता था पति, बेटी से भी बनाता था शारीरिक संबंध, घर आते थे समलैंगिक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man cleave his eyes after friend made his mms in Indore.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.