• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पत्नी के निजी पलों का Live Video ऑनलाइन शेयर करता था युवक, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के विदिशा में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक अपनी दो पत्नियों के साथ सोशल मीडिया समेत कई ऐप पर निजी पलों को लाइव करता था। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, लाइव स्ट्रीमिंग के आरोपी शख्स को पैसे मिलते थे। इतना ही नहीं आरोपी अश्लील वीडियो बनाने के बाद उन्हें वायरल करने की धमकी देकर युवती से ऐप पर अश्लील वीडियो कॉलिंग कराने लगा।

झांसा देकर फेसबुक के जरिए महिला को फंसाया

झांसा देकर फेसबुक के जरिए महिला को फंसाया

पुलिस ने बताया कि, विदिशा की आज्ञाराम कॉलोनी में रहने वाले आरोपी चंद्रजीत अहिरवार ऊर्फ माधव ने फेसबुक पर अपनी पहचान बदलकर एक फर्जी प्रोफाइल बनाई और ललितपुर की रहने वाली युवती से दोस्ती की। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता कृपालु महाराज की भक्त थी। चंद्रजीत अहिरवार ने फेसबुक पर कृपालु महाराज का झूठा अनुयायी होने का ढोंग करते हुए माधव नाम से प्रोफाइल बनाई और पीडि़ता से महाराज का अनुयायी बनकर बात करने लगा। इस दौरान आरोपी ने पीडि़ता का मोबाइल नंबर ले लिया और बातें शुरू हो गईं।

ऐप पर डालता था पत्‍नी के वीडियो

ऐप पर डालता था पत्‍नी के वीडियो

इसके बाद आरोप महिला को शादी का झांसा देकर 27 तोला सोने के जेवर और करीब 50 हजार रुपए नकदी लेकर विदिशा ले आया। अपनी पहचान बदलकर उससे भोपाल के आर्य समाज मंदिर में शादी की और उसे विदिशा ले आया। जहां उसका शारीरिक शोषण किया और बाद में टैंगो ऐप के जरिए उस युवती अश्लील फोटो और वीडियो ऑनलाइन डालने लगा। इस तरीके से तीन अलग-अलग खातों में 6 लाख से ज्यादा की राशि भी उसने जुटा ली है।

आरोपी केवल 10वीं क्लास तक पढ़ा है

आरोपी केवल 10वीं क्लास तक पढ़ा है

पीड़ित महिला आरोपी की दूसरी पत्नी है। जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहली पत्नी बेंगलुरु से है। वह सात महीने की गर्भवती है। उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। आरोपी की दूसरी पत्नी उत्तर प्रदेश से है और आध्यात्मिक प्रवृत्ति की है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी केवल 10वीं क्लास तक पढ़ा है, लेकिन तकनीक की अच्छी जानकारी रखता है। वह कई डेटिंग ऐप्स पर एक्टिव था और इन ऐप्स के जरिए लाखों रुपए कमाता था।

ऐसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग से कमाता था पैसे

ऐसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग से कमाता था पैसे

टीओई की खबर के मुताबिक, आरोपी ने ऐप्स पर एक डीपी लगाई है, जो भी इसे लाइक करता था उसे मेन्यू के साथ एक मैसेज भेजा जाता था। डेमो के लिए 100 रुपये लेता था और अलग-अलग क्लिप के लिए 500,700 से लेकर 1000 रुपए तक चार्ज किया जाता था। फेसलेस और चेहरा दिखाते हुए लाइव स्ट्रीमिंग के लिए चार्ज अलग था। उसकी कमाई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 28 अगस्त को खोले गए उसके बैंक खातों में 6 लाख रुपए का लेनदेन हुआ है। अधिकारी ने बताया, ''हम मानते हैं कि वह प्रतिदिन 3 से 4 हजार रुपए की कमाई कर रहा था।

कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहली पत्नी को उससे कोई शिकायत नहीं है। उसने बेहतर भविष्य का सपना दिखाकर पत्नी को सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए तैयार कर लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस बात को स्वीकार किया कि उसने दोनों पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करता था। पुलिस ने चंद्रजीत के कब्जे से 15 लाख के सोने के जेवर, 46 हजार रूपए नकद और दो मोबाइल जप्त किए हैं।

ओबामा बोले-ट्रंप अपने और अपने धनी दोस्तों को मदद पहुंचाने के लिए मांग रहे हैं दूसरा कार्यकाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh Man Arrested for Live Streaming private moments With His 2 Wives on Apps for Money
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X