• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम कमलनाथ का बड़ा आरोप- BJP ने कांग्रेस के 10 विधायकों को दिया पैसे और पद का लालच

|

भोपाल। रविवार को आए एग्जिट पोल के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में खचबली मची हुई है। बीजेपी के बहुमत परीक्षण की मांग के बाद राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि, कांग्रेस के 10 विधायकों के पास भाजपा नेताओं के फोन आए हैं, जिसमें उन्हें पैसा और पद देने का प्रलोभन दिया गया है। लेकिन मुझे अपनी पार्टी के विधायकों पर पूरा भरोसा है। इससे पहले कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने दावा किया था कि, बीजेपी ने उनके विधायकों के 50 करोड़ रुपए में खरीदने की कोशिश की है।

madhya pradesh CM Kamal Nath Says 10 Congress Leaders Lured By Money and Posts

मंगलवार को बीजेपी की बहुमत परीक्षण की मांग पर मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि, भाजपा नेता राज्य में कांग्रेस की सरकार गिराना चाहते हैं। ,मुझे अपनी पार्टी के विधायकों पर पूरा भरोसा है। मुझे 10 कांग्रेसी विधायकों ने बताया कि, उनके पास बीजेपी नेताओं के फोन आए हैं। जिसमें उन्हें पार्टी का साथ छोड़ने के बदले पैसा और पद देने का प्रलोभन दिया गया है। बता दें कि बीजेपी ने एक दिन पहले दावा किया था कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। उन्होंने राज्यपाल से विशेष सत्र बुलाने की मांग भी की थी।

एग्जिट पोल के सवाल पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि एग्जिट पोल मनोरंजन का जरिया है। भाजपा उस पर जश्न मना रही है। सोशल मीडिया पर भी इसे घोटाला बताया जा रहा है। 23 मई को नतीजे सबके सामने आ जाएंगे। सारी तस्वीर साफ हो जाएगी।

वहीं, फ्लोर टेस्ट पर कमलनाथ ने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाए रखने के लिए इस तरह की मांग कर रही है। हम पिछले 4 महीने में 4 बार फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित कर चुके हैं। अगर अभी भी भाजपा ये चाहती है तो हम एक बार फिर बहमुत साबित कर देंगे।

कमलनाथ के मंत्री का दावा, बीजेपी हमारे विधायकों को 50 करोड़ का ऑफर दे रही है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh CM Kamal Nath Says 10 Congress Leaders Lured By Money and Posts
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X