दोस्‍त के साथ होने वाली बीवी के घर पहुंच गया लड़का, अकेला पाकर दोनों ने किया 'गंदा काम'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। मध्‍य प्रदेश के इंदौर में शादी से पहले ही एक युवक ने अपनी होने वाली पत्‍नी का बलात्‍कार किया। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्‍त से भी पत्‍नी के साथ रेप करवाया। युवती द्वारा मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है। दोनों आरोपी कचहरी में दलाली का काम करते हैं। मुख्‍य आरोपी और युवती की शादी की बात बीते डेढ़ साल से चल रही थी लेकिन किसी कारणवश रिश्‍ता पक्‍का नहीं हुआ था। इस दौरान दोनों की आपस में बातचीत शुरू हो गई थी।

दोस्‍त के साथ होने वाली बीवी के घर पहुंच गया लड़का, अकेला पाकर दोनों ने किया 'गंदा काम'

जानकारी के मुत‍ाबिक घटना राउ थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली युवती की शिकायत पर राहुल (28) पिता नरेंद्र मंडलोई निवासी राजेंद्र नगर और गोलू तोलंबिया (30) के खिलाफ ज्यादती की धाराओं में केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि राहुल से उसके शादी की बात चल रही थी। दोनों का रिश्‍ता तय नहीं हो सका था लेकिन उनकी बातचीत और मिलना-जुलना शुरू हो गया था। युवती ने बताया कि बीते अप्रैल माह में राहुल उसके घर आया था और अकेला पाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

पीडि़त ने बताया कि बीते 8 नवंबर को राहुल अपने दोस्‍त गोलू के साथ उसके घर आया। वो घर पर अकेली थी और फिर दोनों ने उसके साथ बलात्‍कार किया और फरार हो गए। घटना का खुलासा बुधवार को हुआ जब आरोपी पीडि़ता को फोन कर धमका रहा था। इस दौरान उसकी मां ने सबकुछ सुन लिया। इसके बाद उसकी मां पीडि़ता को लेकर थाने पहुंची जहां मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read Also- फेसबुक पर हुई दोस्‍ती, बर्थडे पार्टी में बुलाकर लड़की को पिलाई शराब फिर रेप कर बना लिया VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: Boy with his friend raped girl in Indore.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.