• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश: अपहरण का आरोप लगाने वाले भाजपा विधायक संजय पाठक के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, कमलनाथ सरकार पर बोला हमला

|

नई दिल्‍ली। मध्यप्रदेश में मचे सियासी बवाल के बीच कमलनाथ सरकार एक्‍शन मोड में दिख रही है। शनिवार सुबह बीजेपी विधायक संजय पाठक के बांधवगढ के रिजॉर्ट पर प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की हैं। जानकारी के अनुसार प्रशासन ने सुबह अतिक्रमण के नाम पर 12 साल पुराने रिजॉर्ट का आधा हिस्सा गिरा दिया हैं। ये रिजॉर्ट उनके पिता ने बनवाया था। आपको बता दें कि कमलनाथ सरकार बीजेपी विधायक संजय पाठक के 'आपरेशन मिडनाइट' में शामिल होने पर भड़की हुई हैं। इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उन पर कांग्रेस के विधायकों को खरीदने का आरोप भी लगा चुके हैं। माना जा रहा है की इन सबको देखते हुए प्रदेश सरकार ने ये बड़ी कार्यवाही की हैं।

    Madhya Pradesh में BJP MLA Sanjay Pathak के Resort पर चला बुलडोजर, 2 खदानें सील | वनइंडिया हिंदी

    मध्य प्रदेश: अपहरण का आरोप लगाने वाले भाजपा विधायक संजय पाठक के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, कमलनाथ सरकार पर बोला हमला

    वहीं पाठक ने इस कार्रवाई को बदले की भावना बताया है। इससे पहले मध्‍य प्रदेश सरकार ने संजय पाठक को स्वीकृत दो लौह अयस्क खदानों को बन्द करने का भी आदेश जारी कर दिया है। बुधवार को जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने कहा, 'मैंने मेसर्स निर्मला मिनरल्स को स्वीकृत सिहोरा में दो लौह अयस्क की खदानों को तुरंत बन्द करने के आदेश जारी कर दिये हैं।' उन्होंने अपने आदेश में कहा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के अनुपालन में जबलपुर जिले की सिहोरा तहसील के ग्राम अगरिया खसरा नंबर 1093 और दुबियारा खसरा नंबर 628/1, पर मैसर्स निर्मला मिनरल्स को स्वीकृत लौह अयस्क की खदानों को पुनः बन्द करने के आदेश जारी कर दिया गया है।

    संजय पाठक ने कहा- राजनीतिक फायदे के लिए मेरी हत्‍या भी करवाई जा सकती है

    शुक्रवार को संजय पाठक ने ट्वीट कर कहा था कि 'मैं सीएम कमलनाथ से नहीं मिला हूं। कल रात, मुझे अगवा करने की कोशिश की गई। मुझ पर बहुत दबाव डाला जा रहा है। मैं हमेशा बीजेपी में ही रहूंगा।' उन्‍होंने कहा, 'मेरे बारे में जो भ्रामक खबरें मीडिया दिखा रही है, ऐसा करना बंद कर दीजिए। भारत के आप चौथे स्तंभ हैं। आप दिखा रहे हैं कि मैं किसी वरिष्ठ नेता के बंगले में गया, यह असत्य पर आधारित है। वीडियो क्लिपिंग के जरिए आप दावा कर रहे हैं कि सिर झुकाकर संजय पाठक निकल रहे हैं लेकिन आप तो मुझसे अच्छी तरह से वाकिफ हैं।

    जिस शख्स को आपने क्लिपिंग में दिखाया है, उसकी कलमें नहीं हैं, क्या मैंने रातभर में कलम बढ़ा लीं। मैं कल किसी व्यक्ति विशेष से नहीं मिला। मेरा साला भर्ती है हॉस्पिटल में, वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। अब मेरे साथ जो-जो हो रहा है वह तो आप देख ही रहे हैं। हो सकता है कि राजनीतिक लाभ के लिए ये लोग मुझे कहीं मार के भी फेंक दें। आने वाला समय बहुत अच्छा होगा।'

    शानदार 20 साल: PM बदल गए लेकिन CM की कुर्सी नहीं हिला पाया कोई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Madhya Pradesh: BJP MLA Sanjay Pathak's resort in Bandhavgarh demolished by the administration.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X