• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Madhya Pradesh: रेलवे की लापरवाही, बड़ा हादसा होते-होते बचा, Viral हुआ वीडियो

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे की बड़ी लापरवादी सामनवे आई है। रेलवे की इस लापरवाही के चलते बड़ा हादसा होते-होते बच गया। रेलवे ने ट्रैक निर्माण के लिए पहाड़ी को बारूद से उड़ाया, लेकिन रेलवे की गलती के कारण स्टेशन, ट्रैक ओवरहेड और ट्रेन को नुकसान पहुंचा है। गनीमत ये है कि किसी कर्मचारी को चोट नहीं आई।

 Madhya Pradesh: A video went viral in which an accident taken place allegedly while a blasting at railway station in Jabalpur

मध्य प्रदेश के जबलपुर के नजदीक डुंडी में कटनी-बीना के लिए तीसरी रेललाइन बिछाई जा रही है। रेलवे ट्रैक के बीच में पहाड़ी आ रही थी, जिसकी वजह से रेलवे ने बारूद भरकर पहाड़ी को उड़ा दिया,लेकिन, बारूद से धमाका इतना तेज था कि पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थर 30 से 35 फीट ऊपर उछलकर काफी दूर तक गिरे।

पत्थरों की चपेट में आकर रेलवे के ओवरहेड इक्विपमेंट को नुकसान पहुंचा है। वहीं वहां खड़ी लएक ट्रेन को काफी नुकसान पहुंचा है। रेलवे स्टेशन को नुकसान पहुंचा है। ओवरहेड टेढ़ा हो गया है। वहीं रेलवे ने अपनी लापरवाही को स्वीकार करते हुए कहा है कि वो इस बात का ध्यान रखेगा कि भविष्य में आसी गलती दोबोरा न हो।

Andhra Pradesh: चित्तूर में तेज रफ्तार लॉरी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 3 की मौत

जबलपुर जोन की सीपीआरओ प्रियंका दीक्षित ने कहा कि जिस फर्म को पहाड़ी को बारूद भरकर उड़ाने की जिम्मेदारी दी गई थी, वो रेलवे की अनुभवी फर्म है। उन्होंने कहा कि बारुद के तेज धमाके से ओएचई लाइन को नुकसान हुआ है। उन्होंने इस बात का आश्वासन दिया कि आगे से ध्यान रखा जाएगा कि इस तरह की गलती न हो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: A video went viral in which an accident taken place allegedly while a blasting at railway station in Jabalpur.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X