• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंधिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, दूसरी गाड़ी के पीछे 8 KM चलती रही पुलिस, 14 निलंबित

|
Google Oneindia News

ग्‍वालियर। भारतीय जनता पार्टी के सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक मुरैना से ग्वालियर के बीच उनकी गाड़ी की सुरक्षा के लिए तैनात एस्कॉर्ट वाहन करीब आठ किलोमीटर तक किसी और गाड़ी के पीछे चलता रहा। इस बड़ी लापरवाही को लेकर ग्‍वालियर के एसपी ने बड़ा एक्‍शन लिया है। ग्वालियर SP ने बताया कि भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में चूक को लेकर ग्वालियर और मुरैना में 14 पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए हैं।

सिंधिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, दूसरी गाड़ी के पीछे 8 KM चलती रही पुलिस, 14 निलंबित

उन्‍होंने बताया कि कल रात सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से सड़क मार्ग के जरिए ग्वालियर आ रहे थे। बॉर्डर पर उनकी सुरक्षा में चूक हुई। यह घटना तब हुई जब सिंधिया दिल्ली से ग्वालियर आ रहे थे। शाम को मुरैना जिले की पायलट गाड़ी (एस्कॉर्ट वाहन) सिंधिया की गाड़ी के पीछे ग्वालियर की ओर आ रही थी। निरावली के पास मुरैना-ग्वालियर बॉर्डर पर पायलट वाहन के चालक को गलतफहमी हो गई और वह वहां से निकले सिंधिया की गाड़ी के रंग वाले दूसरे वाहन के पीछे चलने लगा। आठ किलोमीटर तक पुलिस गलत गाड़ी के पीछे चलती रही।

कर्नाटक में फिर राजनीतिक नाटक शुरू, BJP विधायक बोले- येदियुरप्‍पा सरकार चलाने की हालत में नहींकर्नाटक में फिर राजनीतिक नाटक शुरू, BJP विधायक बोले- येदियुरप्‍पा सरकार चलाने की हालत में नहीं

English summary
Madhya Pradesh: 14 cops suspended for lapse in Jyotiraditya Scindia's security
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X