• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल के शो में माधुरी ने किया पहले फैन मोमेंट का खुलासा, एयरपोर्ट से निकलीं तो आवाज आई-'वो देख हीरोइन'

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बहुत जल्द फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अजय देवगन और रितेश देशमुख होंगे। ऐसे में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए वे इन सभी के अलावा निर्देशक इंद्र कुमार के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचीं। यहां माधुरी ने अपने एक्ट्रेस बनने पर पहला फैन मूमेंट शेयर किया।

एयरपोर्ट से निकलीं तो बच्चे ने बोला- 'वो देख हीरोइन... हीरोइन'

एयरपोर्ट से निकलीं तो बच्चे ने बोला- 'वो देख हीरोइन... हीरोइन'

माधुरी ने बताया कि फिल्म 'तेजाब' के बाद लोग सड़कों पर जाते हुए उन्हें पहचानने लगे थे। उन्होंने बताया कि जब फिल्म 'तेजाब' रिलीज हुई तो मैं अपनी बहन की शादी के लिये अमेरिका गई हुई थीं। उन्होंने बताया कि- 'वापस आकर एयरपोर्ट से बाहर निकली तो कार साफ करने वाले तीन बच्चे मिले। एक ने जोर से कहा- 'वो देख हीरोइन... हीरोइन' फिर सब दौड़कर मेरे पास ऑटोग्राफ लेने आए। ऑटोग्राफ देते हुए जैसे ही मैंने अपने नाम का पहला अक्षय M लिखा, उनमें से एक न कहा- 'देखा मैंने बोला था न ये मोहिनी है।' गौरतलब है कि फिल्म तेजाब में माधुरी ने मोहिनी का किरदार निभाया था।

'तेजाब' ने बैक डांसर से सेंटर में लाया

माधुरी ने कहा कि जब तेजाब रिलीज हुई थी तब मैं एक फिल्म कर रही थी जिसमें एक गाने में हम तीन लड़कियां डांस कर रहे थे और क्योंकि मैं फेमस नहीं थी मुझे हमेशा पीछे खड़ा किया जाता था। लेकिन जैसे ही तेजाब हिट हुई तब अचानक मुझे उस गाने में सेंटर में लाया गया। बता दें कि फिल्म तेजाब में माधुरी ने मोहिनी का किरदार निभाया था और एक दो तीन गाने पर उनका डांस आज भी प्रसिद्ध है।

जल्द ही इस फिल्मों से वापसी करेंगी माधुरी

जल्द ही इस फिल्मों से वापसी करेंगी माधुरी

यूं तो माधुरी दीक्षित शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हो गईं लेकिन इसके बाद एक बार उन्हें फिल्म आजा नचले में देखा गया। और अब एक बार फिर से लंबे समय के बाद उन्हें फिल्म टोटल धमाल और कलंक में देखा जाएगा। बता दें कि माधुरी - हम आपके हैं कौन, तेजाब, दिल, राजा, साजन और खलनायक जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

English summary
madhuri shared her first fan moment when someone said- wo dekh heroin
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X