• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मीटू में आलोकनाथ पर लगे आरोपों पर बोली माधुरी, मैं उन्हें जानकर भी अंजान रही

|

मुंबई। माधुरी दीक्षित ने आलोक नाथ और सौमिक सेन के खिलाफ मीटू के तहत लगे यौन शोषण के आरोपों को अपने लिए हैरान करने वाला बताया था। दीक्षित ने कहा कि वो इन दोनों के खिलाफ लगे आरोपों से हैरान थीं क्योंकि उनको इन लोगों पर ऐसे आरोप की उम्मीद नहीं थी। नाथ और सेन के खिलाफ बीते साल मीटू कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे। दोनों के ही साथ माधुरी ने काम किया है।

 ये बोलीं माधुरी दीक्षित

ये बोलीं माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने आलोकनाथ और फिल्म निर्माता सौमिक सेन पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर कहा कि इनके नाम मीटू अभियान में आने से उन्हें दुख पहुंचा था। यह हमेशा हैरान करने वाला होता है क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते। उनकी जिंदगी के उस पहलू से अंजान होते हैं। माधुरी ने कहा, आप उन्हें कितना जानते थे और कितना जान रहे हैं, यह दो अलग अलग बातें हैं। यह बहुत चौंकाने वाला मामला था।

फरहान ने शिबानी के लिए लिखा है ऐसा मैसेज, क्या दोनों शादी करने जा रहे?फरहान ने शिबानी के लिए लिखा है ऐसा मैसेज, क्या दोनों शादी करने जा रहे?

आलोकनाथ और सेन के साथ काम कर चुकी हैं दीक्षित

आलोकनाथ और सेन के साथ काम कर चुकी हैं दीक्षित

बीते साल अगस्त में मीटू अभियान में लेखक और निर्देशक विंता नंदा ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया था। सौमिक सेन पर भी तीन महिलाओं ने अनुचित व्यवहार के आरोप लगाए थे। ये मामला काफी चर्चा में रहा। नंदा ने आलोकनाथ के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज कराया। दीक्षित आलोकनाथ के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं माधुरी ने सौमिक सेन की फिल्म गुलाबी गैंग में भी अहम किरदार निभाया था।

'टोटल धमाल' में दिखेंगी माधुरी

'टोटल धमाल' में दिखेंगी माधुरी

माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित गुजराती कपल के रोल में है। फिल्म में इन दोनों के साथ अजय देवगन, अरशद वारसी, जावद जाफरी भी लीड रोल में हैं फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है, जो कि 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। यह 2007 में आई 'धमाल' और '2011 में आई डबल धमाल की सीक्वल है।

अनिल और माधुरी 18 साल बाद किसी फिल्म में साथ दिखेंगे। दोनों 2000 में आई फिल्म 'पुकार' में साथ दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'लज्जा' में काम किया था लेकिन साथ में उनका कोई सीन नहीं था। अनिल और माधुरी एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इनमें जिनमें धारावी, खेल, बेटा, जमाई राजा, राम लखन, तेजाब, हिफाजत, घरवाली बाहरवाली और राजकुमार जैसी फिल्में हैं।

राजनीति में आने की भी चर्चा

राजनीति में आने की भी चर्चा

कुछ समय पहले भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह की माधुरी दीक्षित से मुलाकात हुई थी। इसके बाद इस तरह की भी खबरें हैं कि माधुरी आने इलेक्शन लड़ सकती हैं। उनके पुणे से चुनाव लड़ने की चर्चाएं काफी गर्म हैं हालांकि उनकी और से इस बात को नकार दिया गया है और कहा गया है कि अभी उनका चुनाव में उतरने का कोई इरादा नहीं है।

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा... तू गलत जगह पैदा हो गई स्वीटीएक लड़की को देखा तो ऐसा लगा... तू गलत जगह पैदा हो गई स्वीटी

English summary
Madhuri Dixit over Me Too Allegations Against Alok Nath Soumik Sen
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X