• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J&K: आमिर और किरण से मिले LG मनोज सिन्‍हा, जानें क्‍या हुई बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 31 जुलाई। आमिर खान और उनकी पूर्व पत्‍नी किरण राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सिलसिले में कश्‍मरी की वादियों में हैं। शनिवार को फिल्‍म निर्माता निर्देशक किरण राव और एक्‍टर आमिर खान ने जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा से मुलाकात की। एलजी ने राजभवन में इन दोनों से जम्मू-कश्मीर की नई फिल्म नीति पर चर्चा की।

j&kgovernerarandamir

इस मुलाकात की खास तस्वीर को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया गया है। जम्मू-कश्मीर एलजी का कार्यालय द्वारा जारी इस ट्वीट के अनुसार बॉलीवुड में जम्मू-कश्मीर की महिमा को पुनर्जीवित करने और इसे पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर भी ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। इसके मद्देनजर जम्मू-कश्मीर नई फिल्म नीति जल्द ही रिलीज करने जा रहा है। इस नई फिल्‍म नीति पर जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने एक्‍टर आमिर खान और उनकी पूर्व पत्‍नी और निर्माता निर्देशक किरण राव से चर्चा की। जम्मू-कश्मीर के लिए नई फिल्म निति बनाने को लेकर कई देर तक चर्चा हुई।

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह अस्‍पताल के बाहर आए नजर, फैन्स बोले-क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं?दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह अस्‍पताल के बाहर आए नजर, फैन्स बोले-क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं?

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव इन दिनों कश्मीर में हैं और वो अपनी अपनी आने वाली फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए जगह तलाश रहे हैं। बृहस्पतिवार को कश्‍मीर के अमर सिंह कॉलेज का उन्‍होंने दौरा किया था। आमिर खान ने हाल में लद्दाख में शूटिंग खत्‍म की है।

आमिर खान और किरण राव ने जुलाई महीने की शुरूआत में तलाक की खबर सुनाई थी लेकिन तलाक होने के बाद भी आए दिन वो दोनों साथ ही नजर आ रहे हैं। इसके पीछे वजह है कि 'लाल सिंह चड्ढा' पर एक साथ काम कर रहे हैं, जो उनका ज्वाइंट प्रोडक्शन हैं। पिछले दिनों आमिर खान लद्दाख में इस फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे। अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में कारगिल भी गए थे।

https://www.filmibeat.com/photos/priyanka-chopra-10687.html?src=hi-oiPriyanka Chopra की लेटेस्ट HOT ग्लमैरस तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे 'पानी-पानी'!

English summary
Lt Governor of J&K discusses new film policy with Aamir and Kiran
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X